HomeBiharक्या केंद्रीय मंत्री का पत्ता साफ होगा?, पवन सिंह बोले-मैं भाजपा का...

क्या केंद्रीय मंत्री का पत्ता साफ होगा?, पवन सिंह बोले-मैं भाजपा का सेवक, आरा से चुनाव लड़ने को तैयार

लाइव सिटीज पटना: क्या केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का अगले लोकसभा चुनाव में टिकट कटने वाला है. आरा लोकसभा क्षेत्र से सांसद आरके सिंह की जगह क्या बीजेपी किसी और उतारने वाली है. दरअसल भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह कुछ ऐसा ही दावा कर रहे हैं. पवन सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि मैं भाजपा का कार्यकर्ता और सेवक हूं. आरा से चुनाव लड़ने की मेरी पूरी तैयारी है. बीते दिनों पवन सिंह में बीजेपी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की है. जिसके बाद भोजपुरी सुपरस्टार के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज है.

दरअसल दो दिन पहले पवन सिंह ने भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात की अपनी तस्वीरें ट्विट की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि दिल्ली में भाजपा बिहार प्रभारी विनोद तावड़े और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से मुलाकात हुई. इसके अलावा पवन सिंह ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात की थी. पवन सिंह ने खुद उनके साथ तस्वीरों को ट्विट कर कहा था कि उन्होंने इन नेताओं से मुलाकात की है और उनका आशीर्वाद प्राप्त उन्हें प्राप्त हुआ है. इसके बाद से ही कई तरह की अटकलें शुरू हो गयी थी.

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए पवन सिंह ने कहा कि मैं बीजेपी पार्टी का कार्यकर्ता हूं, सेवक हूं औऱ सिपाही हूं. दो दिन पहले मैंने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार के प्रभारी विनोद तावडे औऱ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से शिष्टाचार मुलाकात की थी. हमने सिर्फ एक शिष्टाचार मुलाकात किया है, बाकी आगे जो पार्टी का आदेश होगा उसका जरूर पालन किया जायेगा. पवन सिंह ने कहा कि उन्हें बस नरेंद्र मोदी जी के आदेश का इंतजार है. हमारे देश के राजा नरेंद्र मोदी इंसान के रूप में हमारे लिए भगवान हैं.

वहीं पवन सिंह से जब पूछा गया कि क्या पार्टी में ऊपर से आदेश आयेगा कि आरा से चुनाव लड़ना है तो क्या आप तैयार हैं. पवन सिंह से कहा कि हां, बिल्कुल तैयार हूं. जरूर लड़ेंगे, आदेश सिर्फ मिलना चाहिए. मेरी ओर से पूरी तैयारी है. पवन सिंह ने कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से बीजेपी में जाकर सांसद बने रवि किशन और मनोज तिवारी मेरे बड़े भाई हैं. मेरे परम मित्र और भाई दिनेश लाल यादव निरहुआ भी बीजेपी से सांसद हैं.

बता दें कि पवन सिंह अगले लोकसभा चुनाव में आरा संसदीय क्षेत्र से लड़ने का दावा ठोंक रहे हैं. इस सीट से अभी आरके सिंह सांसद हैं जो केंद्र सरकार में मंत्री हैं. ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि क्या 2024 के चुनाव में आरके सिंह का पत्ता साफ होगा. वहीं बीजेपी नेताओं से मुलाकात के बाद भोजपुरी सुपरस्टार के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज है. ऐसे में अगर वह बीजेपी में शामिल भी हो जाते हैं तो क्या पवन सिंह को बीजेपी अगले लोकसभा चुनाव में आरा से उम्मीदवार बनायेंगी. यह तो आने वाला समय ही बतायेगा हालांकि आरा सीट के लिए दावेदार बढ़ते जा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments