HomeBiharBJP को 2-3 सीट पर समेट देंगे, तेजस्वी यादव बोले-जल्द होगी कई...

BJP को 2-3 सीट पर समेट देंगे, तेजस्वी यादव बोले-जल्द होगी कई विभागों में बहाली

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पटना में गंगा मरीन ड्राइव का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार किया जाएगा. इसको लेकर डिप्टी सीएम ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक में गंगा रिवर फ़्रंट पर स्टेडियम, रेस्टोरेंट, कैफेटेरिया, मॉल आदि बनाने पर विचार किया गया. वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा ऐलान कर दिया है. तेजस्वी ने भरे मंच से कह दिया है कि अगर आप लोग का साथ रहा तो बीजेपी को 2024 में 2 से 3 सीट पर समेट देंगे.

बीजेपी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि वो वोट लेंगे और गायब हो जाएंगे. लेकिन हम लोग बिहार में भाजपा को अच्छे से मजा चखा दिए हैं. इसीलिए भाजपा वाले छटपटा रहे हैं. अब 2024 में बिहार तय करेगा कि देश में किसका राज होगा. वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि 10 लाख रोजगार के वायदे पर सरकार काम कर रही है. डिप्टी सीएम ने भरोसा दिलाया कि जल्द कई विभागों में बहाली होने जा रही है. वहीं तेजस्वी ने कहा कि ममता दीदी और आशा दीदी का मानदेय बढ़ाया जाएगा.

डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने रविवार को गंगा पथ (मरीन ड्राइव) को अंतरराष्ट्रीय स्तर के रूप में विकसित करने के संदर्भ में समीक्षा बैठक की. मीटिंग में कई चीजों पर विस्तृत चर्चा हुई और प्रेजेंटेशन के माध्यम से भी जानकारी दी गई. बताया जा रहा है कि गंगा रिवर फ़्रंट पर स्टेडियम, रेस्टोरेंट, कैफेटेरिया, मॉल, कल्चरल व रिक्रिएशनल सेंटर, म्यूजियम, मल्टी स्टोरी पार्किंग, किड्स एवं सीनियर सिटीजन पार्क, वाटर स्पोर्टस एक्टिविटी तथा साइकिलिंग ट्रैक का भी निर्माण होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments