HomeBiharपीएम मोदी भी तेज प्रताप यादव से लेते हैं सीख?, विपक्ष का...

पीएम मोदी भी तेज प्रताप यादव से लेते हैं सीख?, विपक्ष का चेहरा कौन होगा, यह भी बताया

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव आज पटना जू पहुंचे, जहां उन्होंने हुलक गिब्बन केज का शिलान्यास किया. साथ ही जेबरा क्रॉल का उद्घाटन भी किया. और जानवरों को भी देखा. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप ने 2024 में विपक्ष के चेहरे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 2024 में भी महागठबंधन की सरकार होगी. हम सब एकजुट हैं.

मंत्री तेज प्रताप यादव ने 2024 में विपक्ष के चेहरे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेज प्रताप यादव ने साफ कह दिया है समय आने दीजिए आप सभी को सब पता चल जाएगा. 2024 में भी महागठबंधन की सरकार होगी. हम सब एकजुट हैं. और आने वाले चुनाव में महागठबंधन एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी.और बीजेपी को उखाड़कर फेंक देंगे. तेज प्रताप यादव ने कहा कि जब से वह पर्यावरण मंत्री बने हैं तब से लगातार पटना जू के विकास पर ध्यान दे रहे हैं. पटना जू में रहने वाले जानवरों का विशेष ख्याल रखा जा रहा है. आने वाले दिनों में पटना जू में कई जानवर भी नजर आएंगे. इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है.

तेज प्रताप यादव से जब भारत में चीता लाने का सवाल किया गया, तो उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसा. मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि जब से हम पर्यावरण विभाग संभाले हैं, तब से पीएम मोदी को भी दिमाग में आया कि तेज प्रताप की तरह काम करना है. तेज प्रताप ने कहा कि हम लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विभाग मिलने के बाद डेवलपमेंट को लेकर लगातार काम किया जा रहा है. मंत्री तेज प्रताप ने कहा कि इसमें सभी का सहयोग मिल रहा है. अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक, सभी काम कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments