HomeBiharहर हाल में देंगे 10 लाख नौकरी, तेजस्वी यादव ने फिर दोहराया...

हर हाल में देंगे 10 लाख नौकरी, तेजस्वी यादव ने फिर दोहराया अपना वादा, कहा-BJP डरी हुई है

लाइव सिटीज पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने युवाओं को नौकरी देने का वादा एक फिर दोहराया. नियुक्ति पत्र समारोह में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की सरकार 10 लाख नौकरी का अपना वादा जरूर पूरा करेगी और इसके लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है. हजारों लोगों को नियुक्ति पत्र दी जा चुकी है और लाखों पदों के लिए निुयुक्ति की प्रकिया चल रही है. बिहार राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड मे सहायक के पद पर चयनित अभ्यर्थियों के लिए आयोजित नियुक्ति पत्र समारोह में तेजस्वी यादव ने अपने हाथों से 15 नवचयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया. इस समारोह में तेजस्वी यादव के साथ ही विभागीय सहकारिता विभाग के मंत्री सुरेन्द्र प्रसाद यादव भी शामिल हुए.

नियुक्ति पत्र समारोह को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए केन्द्र की मोदी सरकार और बीजेपी पर तीखे हमले किए. तेजस्वी ने कहा कि 10 लाख नौकरी देने के अपने वादे को पूरा करने के लिए उऩकी सरकार दृढ़संकल्पित हैं. इसमें किसी को शक नहीं होना चाहिए. हजारों लोगों को नियुक्ति पत्र सीएम नीतीश कुमार एवं अन्य मंत्रियों के हाथों बांटी जा चुकी है. 1.70 लाख शिक्षकों की भर्ती की प्रकिया शुरू हो गयी है. वहीं स्वास्थ्य विभाग के एक लाख से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए भी प्रकिया का जी रही है. हरेक विभाग में जो पद खाली पड़े हैं उन्हें भरने के लिए सरकार का हरेक विभाग काम कर रहा है.

वहीं केन्द्र और बीजेपी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि कुछ लोग 10 लाख नौकरी के बारे मे पूछते रहतें हैं पर अपने 2 करोड़ रोजगार के वादे पर कुछ नहीं बोलते हैं..आजकल ये लोग नौकरी और रोजगार के बजाय हिन्दू मुस्लिम पर ज्यादा चर्चा कर रहें हैं..पर हमें पता होना चाहिए कि जाति और धर्म से अलग होने के बाद भी हमसब हिन्दुस्तानी है.इसके साथ ही राजनीतिक बयान देते हुए तेजस्वी ने कहा कि हमलोगों के एक साथ आने और विपक्षी दलों की एकजुटता से बीजेपी डरी हुई है.इनका डर जाएगा कि नहीं जाएगा..ये तो वही जानें.. पर 2024 में जनता इनकी विदाई करेगी..ये तय हो गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments