HomeBihar2024 चुनाव में हो जाएंगे साफ, बीजेपी पर जमकर बरसे जीतन राम...

2024 चुनाव में हो जाएंगे साफ, बीजेपी पर जमकर बरसे जीतन राम मांझी, केंद्रीय मंत्री को भी सुनाया

लाइव सिटीज पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक व बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी गरीब संपर्क यात्रा पर निकले हैं. इस दौरान उन्होंने एनडीए पर जोरदार निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री पशुपति नाथ पारस के बयान पर पलटवार करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि 85 प्रतिशत जनता महागठबंधन के साथ है. पशुपति नाथ अपना देखें कि कौन और किसमें कितना दम है. वे बड़ा है या चिराग पासवान अपने में समझ लें. दरअसल केंद्रीय मंत्री पशुपति नाथ पारस ने बताया था कि 2024 के पूर्व बिहार सरकार गिर जाएगा और पूर्ण बहुमत के साथ एनडीए बिहार के सभी 40 सीटों पर चुनाव जीतेगी.

वहीं अश्विनी चौवे के बयान महागठबंधन जल्लाद की पार्टी है पर भी उन्होंने कहा जो जल्लाद है जल्लाद की बात करेगा. जीतन राम मांझी ने कहा कि हमारी पार्टी गरीबों की पार्टी है और गरीबों के लिए हक और मान सम्मान की लड़ाई लड़ती है. भाजपा और एनडीए पूंजी पतियों की सरकार है. सारे सरकारी कामों को निजीकरण करते हुए पूंजीपतियों के हाथों में सौंप रहे हैं. जल्लाद वो हैं जो गरीबों का हकमारी करते हैं. उन्होंने कहा 2024 में महागठबंधन सभी 40 सीटों से जीत हासिल करेगा.

केन्द्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा था कि 2024 में महागठबंधन की सरकार खत्म हो जाएगी. 40 सीट पर एनडीए की सरकार बनेगी. इस सवाल पर जीतन राम मांझी ने कहा कि यह पूरी उल्टी बात होने वाली है. सभी सीट पर एनडीए की हार होगी और महागठबंधन की जीत होगी. महागठबंधन के साथ एक 80 फीसद जनता साथ है, जिसके पास 10 फीसद है वह क्या कुछ करेंगे? मांझी ने आगे कहा कि 25 फरवरी को पूर्णिया में एक रैली होने वाली है. वहां चर्चा होगी और हम लोग सभी सीटों पर जीत हासिल करेंगे.

बता दें कि जीतन राम मांझी गरीब संपर्क यात्रा कर रहे हैं. बिहार के नवादा से उन्होंने इसकी शुरुआत की थी. गरीब संपर्क यात्रा में ग्रामीण क्षेत्र व तमाम लोगों से लगातार जीतन राम मांझी ने मुलाकात किया है. संपर्क यात्रा के माध्यम से लोगों से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा है कि आप लोग की सभी बात को बिहार के सीएम नीतीश कुमार के पास रखा जाएगा. और आप लोगों की हर समस्या को दूर भी किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments