HomeBiharविपक्ष का पीएम पद का चेहरा कौन होगा?, RJD-जदयू ने दिया जवाब

विपक्ष का पीएम पद का चेहरा कौन होगा?, RJD-जदयू ने दिया जवाब

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विपक्षी एकता की बैठक होने जा रही है. इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वहीं 23 को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक से पहले विपक्ष की तरफ से पीएम के लिए आरजेडी ने नीतीश का नाम उछाला है. हालांकि जदयू की ओर से कहा गया है कि सीएम नीतीश कुमार पीएम पद के दावेदार नहीं है.

सीएम नीतीश कुमार को लेकर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने गुरुवार को कहा कि नीतीश कुमार ही नरेंद्र मोदी टक्कर दे सकते हैं. नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं. वहीं विपक्ष की ओर से पीएम चेहरा को लेकर वित्त मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि बहुमत मिलने पर नाम सामने आ जाएगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपना पक्ष रख दिया है. वो कह चुके हैं, पीएम पद के दावेदार नहीं हैं.

वहीं ईडी की कार्रवाई पर आरजेडी के प्रवक्ता ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों से विपक्ष को डराया जा रहा है, लेकिन हम लोग डरने वाले नहीं है. विपक्ष की बैठक से पहले जेडीयू कोटे के मंत्री विजय चौधरी के साले कारु सिंह के बेगूसराय आवास पर जांच एजेंसियों की टीम के पहुंचने का क्या मतलब है? विपक्ष एकजुट हो रहा इसलिए जांच एजेंसियों को केंद्र सरकार ने एक्टिव कर दी है.

बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार (23 जून) को विपक्षी एकता की बैठक होने वाली है. सीएम नीतीश कुमार इसकी अगुवाई कर रहे हैं. बैठक से एक दिन पहले से ही पटना में गैर बीजेपी दलों के नेताओं का महाजुटान शुरू है. बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के नेता नीतीश कुमार द्वारा बुलाई गई बैठक में राहुल गांधी, ममता बनर्जी, एम के स्टालिन, शरद पवार और हेमंत सोरेन एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जैसे नेताओं के भाग लेने की उम्मीद है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments