HomeBiharकौन है बाबा बागेश्वर धाम, मैं किसी बागेश्वर बाबा को नहीं जानता,...

कौन है बाबा बागेश्वर धाम, मैं किसी बागेश्वर बाबा को नहीं जानता, केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

लाइव सिटीज पटना: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन को लेकर बिहार की सियासत गर्म है. उनके बिहार दौरे पर खूब बयानबाजी हो रही है. इस बीच केंद्रीय मंत्री सह आरा सांसद आरके सिंह ने बागेश्वर बाबा को लेकर बड़ा बयान दिया है. आरा में एक सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा कि कौन है बाबा बागेश्वर धाम, मैं किसी बागेश्वर बाबा को नही जानता.

दरअसल आरा में 220/132 के.वी पावरग्रिड उपकेंद्र विस्तार का शिलान्यास करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री सह आरा सांसद आर के सिंह ने ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर सभी हक्के बक्के रह गए. भाजपा के केंद्रीय मंत्री सह आरा सांसद आरके सिंह से आरा में प्रेस वार्ता के दौरान जब पत्रकारों ने पूछा कि बिहार महागठबंधन के लोग बाबा बागेश्वर धाम को 12 मई को पटना आने से रोक रहे है, जिससे भाजपा के लोग महागठबंधन सरकार पर सवाल उठा रही है, और बाबा बागेश्वर धाम को पटना आने के लिए उनका समर्थन कर रही है. तो मंत्री आरके सिंह ने कहा कि कौन है बागेश्वर धाम बाबा मैं किसी बागेश्वर धाम को नही जानता.

बता दें कि बिहार की महागठबंधन सरकार बागेश्वर धाम वाले बाबा के पटना दौरे को लेकर लगातार बेतुका बयान दे रही है और बीजेपी बाबा के समर्थन में खड़ी है. वहीं भाजपा के सांसद व केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने बागेश्वर बाबा को लेकर ऐसा बयान दिया कि अब उसकी चर्चा होने लगी है. भाजपा के केंद्रीय मंत्री सह आरा सांसद आरके सिंह ने कहा कि कौन है बाबा बागेश्वर धाम, मैं किसी बागेश्वर बाबा को नही जानता.

बतातें चलें कि बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री यानी बागेश्वर बाबा पटना से सटे नौबतपुर में इसी 15 मई से हनुमंत चर्चा करेंगे. भक्तों के मन की बात बताने के लिए दिव्‍य दरबार भी लगाएंगे. वहीं बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन को लेकर बिहार की सियासत गर्म है. आरजेडी नेता तो हत्थे से उखड़े नजर आते हैं. बीजेपी और उसके सहयोगी-समर्थक दल भी पलटवार कर रहे हैं. हालांकि पटना में रहते हुए भी आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने इस प्रकरण पर चुप्पी साध रखी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments