HomeBiharगाड़ी में बैठे-बैठे लालू यादव ने किसे कहा पाखंडी, चुनाव में उतरने...

गाड़ी में बैठे-बैठे लालू यादव ने किसे कहा पाखंडी, चुनाव में उतरने जा रहे, नीतीश कुमार पर चुप क्यों ?

लाइव सिटीज, पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दावा किया है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत होगी. कहा कि हमारे गठबंधन की ही सरकार फिर से झारखंड में बनने वाली. इस दौरान उनसे पूछा गया कि तेजस्वी तेजस्वी यादव झारखंड में प्रचार कर रहे हैं, आप कब जाएंगे इसपर उन्होंने कहा कि “हम भी जाएंगे”.

लालू यादव ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव में बहुत उम्मीद है. हमारी पार्टी जीतेगी. फिर से इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. तेजस्वी यादव प्रचार-प्रसार के लिए निकल चुके हैं. हम भी जाएंगे.

लालू प्रसाद यादव लगातार भारतीय जनता पार्टी और नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहते हैं. शुक्रवार को मीडिया ने पूछा कि ‘बीजेपी के सांसद(गिरिराज सिंह)भड़काऊ बयान देते हैं. वे कहते हैं कि बिहार में रहना है तो हिंदू बनकर रहना होगा?’इसपर लालू प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए नीतीश कुमार और बीजेपी सांसद पर निशाना साधा.

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि ‘क्या ये लोग हिन्दू नहीं हैं. सभी पाखंडी हैं.’ नीतीश कुमार क्यों चुप हैं? इसपर उन्होंने कहा कि’नीतीश कुमार चुप ही रहते हैं, कब बोलते हैं?’आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव फिलहाल पटना में हैं. झारखंड और बिहार में हो रहे चुनाव को लेकर गणित बैठा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments