HomeBiharबागेश्वर बाबा के दरबार में जाने से तेजस्वी ने किया इनकार तो...

बागेश्वर बाबा के दरबार में जाने से तेजस्वी ने किया इनकार तो भड़क गए गिरिराज सिंह, CM नीतीश को भी सुनाया

लाइव सिटीज पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के हनुमंत कथा में जाने से इनकार कर दिया है. सोमवार को खुद तेजस्वी यादव ने स्पष्ट किया कि वे बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने नहीं जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जहां जनता का काम होता है, हम लोग वही जाते हैं. वहीं तेजस्वी के इनकार के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर हमला बोला है. गिरिराज सिंह कहा कि ये लोग वहीं जाते हैं, जहां जालीदार टोपी होती है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि जहां जालीदार टोपी दिखती है नीतीश और तेजस्वी सिर्फ वहीं जाते हैं, हनुमंत कथा में उन्हें वोट बैंक नहीं दिखता है इसलिए नहीं जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हनुमंत कथा के आयोजकों ने नीतीश-तेजस्वी को बुलाकर अपना फर्ज निभाया लेकिन वे नहीं आएं तो उनकी मर्जी लेकिन आयोजकों से थोड़ी भूल जरूर हो गई है. उन्हें पता होना चाहिए कि नीतीश और तेजस्वी वहीं जाते हैं जहां जालीदार टोपी और इफ्तार पार्टी होती है. दोनों चाचा-भतीजा हनुमंत कथा में इसलिए नहीं जाते हैं क्योंकि वहां उन्हें वोट नहीं दिखता है.

दरअसल बागेश्वर धाम के बाबा का निमंत्रण पर पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे यहां बहुत निमंत्रण आते रहता है. जहां जनता का काम होता है, हमलोग वहीं जाते हैं. तेजस्वी यादव ने स्पष्ट कर दिया कि वे धीरेंद्र शास्त्री से नहीं मिलेंगे. एक तरह से कहा जाए तो तेजस्वी यादव ने बागेश्वर धाम के बाबा का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया है. बागेश्वर बाबा की कथा में शिरकत करने से इनकार किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि जहां जनता का भला होता है, हमलोग वहीं जाते हैं.

वहीं कर्नाटक में कांग्रेस को मिली जीत पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि हनुमान जी भाजपा पर नाराज हैं. ये ( कर्नाटक विधानसभा चुनाव ) हार केवल भाजपा और मोदी जी हार नहीं है, पूंजीवाद की हार है. उनके सभी सहयोगियों की हार हुई है. देशभर में एक संदेश गया है कि अगर हम सब मिलकर लड़ें तो हम जीत सकते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू जी और हम सब मिलकर यही काम कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments