HomeBiharनीतीश कुमार पर जमकर बरसे तो तेजस्वी यादव को सम्राट चौधरी ने...

नीतीश कुमार पर जमकर बरसे तो तेजस्वी यादव को सम्राट चौधरी ने दे डाली बड़ी सलाह

लाइव सिटीज पटना: विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. यहां तक कि उन्होंने सीएम को ब्लैकमेलर तक बता दिया. वहीं सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को सीएम नीतीश कुमार से बचने की सलाह भी दी. शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार जैसे ब्लैकमेलर से बच के रहना चाहिए.

सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को सीएम नीतीश कुमार से बचने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि आरजेडी के पास 110 विधायक हैं. नीतीश कुमार के पास तोड़-जोड़ कर 45 विधायक हैं. 110 विधायक वाली पार्टी दौड़कर 122 पूरा कर लेगी. तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार जैसे ब्लैकमेलर से बच के रहना चाहिए. वहीं विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा और उसे रीढ़ विहीन पार्टी बता दिया.

सम्राट चौधरी ने पूर्णिया में 25 फरवरी को होने वाली रैली को लेकर कहा कि महागठबंधन की रैली में ऐसी पार्टियां हैं, जिसमें कोई ताकत नहीं है. कांग्रेस रीढ़ विहीन पार्टी है. इन सबकी क्या वैल्यू है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के अलावा कोई भी नेता नहीं है. जनता दल यूनाइटेड में राष्ट्रीय अध्यक्ष तो पार्टी के स्टाफ ही होते हैं. बीजेपी में अभी तक छह राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे हैं. बिहार में प्रदेश अध्यक्ष के पद पर कई लोग रहे हैं.

वहीं सेना पर दिए गए राजद कोटे के मंत्री सुरेन्द्र यादव के बयान पर करारा प्रहार करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि आरजेडी के मंत्री की मानसिक स्थिति खराब हो गई है. सेना जो देश की रक्षा करती है उसके खिलाफ इस तरीके की बात कहना अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उनकी मानसिक स्थिति का परिचय देता है. ऐसे लोग जिनकी मानसिक स्थिति खराब हो गई है उनका इलाज कराना जरूरी है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि मेरे पिताजी ने कोईलवर में जो अस्पताल बनवाया है उसमें मुफ्त इलाज करवाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments