HomeBiharNEET पेपर लीक मामले में सुप्रीम कोर्ट में क्या-क्या हुआ, अब इस...

NEET पेपर लीक मामले में सुप्रीम कोर्ट में क्या-क्या हुआ, अब इस दिन होगा फैसला…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: NEET-UG पेपर लीक मामले में अब सुप्रीम कोर्ट 18 जुलाई को अगली सुनवाई करेगा. कोर्ट ने इस मामले को लेकर फिलहाल अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. माना जा रहा है कि 18 जुलाई को कोर्ट इस मामले में कोई बड़ा फैसला सुना सकता है. पहले ऐसे माना जा रहा था सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर आज ही कोई बड़ा फैसला सुना सकता है लेकिन ऐसा हुआ नहीं. सुप्रीम कोर्ट में CJI की बेंच ने साफ कर दिया है कि अब इस मामले में 18 जुलाई को ही सुनवाई होगा.

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान CJI ने कहा कि हम NEET मामले की सुनवाई कल सुबह यानी शुक्रवार को सबसे पहले करेंगे. इसके कुछ देर बाद ही कहा गया कि कोर्ट इस मामले की अगली सुनवाई सोमवार को करेगा. इसपर सॉलिसिटर जनरल ने कोर्ट से कहा कि मैं सोमवार और मंगलवार को नहीं हूं. आपसे निवेदन है कि आप सुनवाई बुधवार को रख लीजिए. इसपर सीजेआई की बेंच ने कहा कि हम अब इस मामले की सुनवाई अगले गुरुवार यानी 18 जुलाई को करेंगे

NEET-UG पेपर लीक को लेकर इस परीक्षा में बैठे छात्रों ने भी सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. छात्रों ने कोर्ट में दायर की अपनी याचिका में कहा है कि कथित  पेपर लीक मामले की दोबारा परीक्षा कराने औऱ उचित जांच की जाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments