HomeBiharइंतजार कीजिए..2024 में देश भाजपामुक्त होगा, कर्नाटक चुनाव रिजल्ट पर PM मोदी...

इंतजार कीजिए..2024 में देश भाजपामुक्त होगा, कर्नाटक चुनाव रिजल्ट पर PM मोदी पर खूब गरजे ललन सिंह

लाइव सिटीज पटना: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे और रुझान आने लगे हैं. रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिल गया है, वहीं बीजेपी काफी पीछे चल रही है. कांग्रेस की इस बड़ी जीत पर नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. इस जीत पर राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक में नफरत की बाजार खत्म हुई है और मोहब्बत की दुकान खुली है. वहीं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कर्नाटक जीत के बहाने पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इंतजार कीजिए, 2024 लोक सभा चुनाव में देश भाजपामुक्त होगा…इंतजार कीजिए.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर ललन सिंह ने लिखा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सभी हथकंडा आज़माया, धार्मिक उन्माद चरम सीमा पर पहुंचाकर चुनाव प्रचार किया और आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने तो पद की गरिमा के विरुद्ध प्रचार किया लेकिन वहां की भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार के सामने सब फेल हुआ और कर्नाटक भाजपा मुक्त हुआ. इसके पूर्व हिमाचल प्रदेश भाजपा मुक्त हुआ, दिल्ली नगर निगम भाजपा मुक्त हुआ. इसी साल मध्यप्रदेश भी भाजपा मुक्त होगा और 2024 लोक सभा चुनाव में देश भाजपामुक्त होगा…इंतजार कीजिए

वहीं कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक में गरीब लोगों ने सांठगांठ वाले पूंजीपतियों को हरा दिया. हमने ये लड़ाई नफरत के सहारे नहीं लड़ी. सबसे पहले मैं कर्नाटक के हमारे कार्यकर्ताओं को, हमारे नेताओं को बधाई देता हूं. कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में गरीबों के साथ खड़ी हुई. हमने प्यार से ये लड़ाई लड़ी. कर्नाटक ने दिखाया कि इस देश को मोहब्बत अच्छी लगती है. कर्नाटक में नफ़रत की बाज़ार बंद हुई है, मोहब्बत की दुकान खुली है. यह सबकी जीत है. यह कर्नाटक की जनता की जीत है. उन्होंने कहा कि चुनाव में हमने कर्नाटक की जनता से 5 वादे किए थे. इन वादों को पहले दिन, पहली कैबिनेट में पूरा किया जाएगा.

बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के आज नतीजे आ रहे हैं. 8 बजे से वोटों की गिनती जारी है. रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिलता दिख रहा है. पार्टी 120 से ज्यादा सीटों पर आगे है. वहीं, बीजेपी 68 सीटों पर आगे है. जबकि जेडीएस तीसरे नंबर पर है.
कांग्रेस ने 10 सीटों पर जीत हासिल कर ली है और 126 सीटों पर आगे चल रही है. बीजेपी ने 4 सीटों पर जीत हासिल की है और 60 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं जेडीएस 20 सीटों पर आगे चल रही है. कर्नाटक की 224 सीटों पर 10 मई को मतदान हुआ था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments