HomeBiharमहावीरी जुलूस में हिंसक झड़प , बेकाबू लोगों को पुलिस ने किया...

महावीरी जुलूस में हिंसक झड़प , बेकाबू लोगों को पुलिस ने किया शांत

लाइव सिटीज , पटना : बिहार में सोमवार को महावीरी जुलूस निकालने के दौरान हिंसक झड़प हो गई. हिंसक झड़प का मामला बगहा और मोतिहारी दोनों जिलों में हुआ है. हिंसक में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. बगहा में हालात बेकाबू हो गया है. हनुमान जी की मूर्ति तोड़ने की अफवाह पर हंगामा शुरू हुआ जो हिंसक झड़प में बदल गया. कई गाड़ियों में आगजनी की गई थी. मंगलवार सुबह तक यहां स्थिति तनावपूर्ण बनी रही.

मामला महावीरी जुलूस का है जहां मूर्ति विसर्जन को लेकर अफवाह हो गया कि हनुमान की मूर्ति तोडा गया है. जिसके बाद दो पक्षों में झड़प हो गया. झड़प में पत्रकारों के साथ भी मारपीट की गई. पत्रकार समेत 12 लोग घायल हो गए. वहीं पुलिस का कहना है कि मूर्ति पूरी तरह से सुरक्षित है. आम लोगों के साथ हमने मूर्ति का विसर्जन कर दिया है. वहीं डीएम दिनेश राय हालातों पर नजर रखते हुए लोगों से शांति बरतने की अपील की है. साथ ही बगहा शहर के आप पास इलाकों में 500 जवानों की तैनाती की गई है.

इसके साथ ही सोमवार को मोतिहारी के मेहसी, कल्याणपुर और दरपा थाना इलाकों में भी झंडा मेला के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे. इस दौरान दोनों तरफ से ईंट-पत्थर भी चले हालांकि समय रहते पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया और बवाल को आगे बढ़ने से रोक लिया . हालांकि अभी जिले के इन तमाम जगहों पर आज शांति है. वहीं पुलिस लगातार कैंप कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments