HomeBiharविपक्षी एकता से बीजेपी में बैचेनी, नीतीश कुमार की पहल पर देशभर...

विपक्षी एकता से बीजेपी में बैचेनी, नीतीश कुमार की पहल पर देशभर में एकजुट हो रहा है विपक्ष, मांझी की पार्टी का बड़ा बयान

लाइव सिटीज पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार दिन रात विपक्ष को एकजुट करने में जुटे हैं. मकसद एक ही है कि कैसे बीजेपी के खिलाफ एक मजबूत विपक्ष को तैयार किया जाए ताकि 2024 में होने वाले लोकसभा के चुनावी मैदान में परास्त किया जा सके. नीतीश कुमार अब तक कई राज्यों का दौरा कर चुके हैं और कई राज्यों का करना बाकी है. इसी कड़ी में सीएम नीतीश आज ओडिशा पहुंचे हैं, जहां वो ओडिसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात करेंगे. इस बीच विपक्षी एकजुटता को लेकर जीतनराम मांझी की पार्टी ने बीजेपी पर बड़ा बयान दिया है.

हम प्रवक्ता विजय यादव ने विपक्षी एकजुटता को लेकर बीजेपी पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव के परिणाम के बाद पता चल जाएगा कि बीजेपी को लेकर जनता के मन में क्या सोच है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की पहल पर देश भर में विपक्षी एकजुटता को देखकर बीजेपी पूरी तरह से हताशा में है. यही कारण है कि अब बीजेपी धर्म की राजनीति करने लगी है. वहीं हम प्रवक्ता विजय यादव ने बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के नाश्ता पानी करने के लिए विपक्षी पार्टी के नेताओं से मिलने वाली बात पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है.

हम की ओर से कहा गया कि सीएम नीतीश कुमार बड़े नेता हैं. उन्होंने जिस तरह से बिहार का विकास किया है. इसकी चर्चा देश भर में देखने को मिल रही है. यहीं कारण है कि देश भर की विपक्षी पार्टियों के नेता सीधे सीएम नीतीश कुमार से मिलकर बातचीत कर रहे हैं. हम प्रवक्ता विजय यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विचारों से सभी विपक्षी दल के नेता मान भी रहे हैं. आगे कहा कि नीतीश कुमार जो कुछ कह रहे हैं. वह करके सभी को दिखाएंगे. कई विपक्षी नेताओं जैसे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव भी इनकी बातों से प्रभावित हुए हैं. कांग्रेस जैसी पार्टी भी इनके विचार मानने को तैयार हो गई है. इसी तरह से विपक्षी नेताओं के एकसाथ आने का काफिला और भी बढ़ेगा.

हम प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विचार से सभी विपक्षी दल के नेता एकजुट हो रहे हैं. हमारी पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सीएम और महागठबंधन के साथ मजबूती के साथ खड़ी है. जिस तरह देश भर के विरोधी दल बीजेपी के विरोध में एकजुट हो रही है. आने वाले लोकसभा चुनाव में पूरे देश में बीजेपी को 100 सीट से कम में ही संतोष करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सीएम और महागठबंधन के साथ मजबूती के साथ खड़ी है. जिस तरह देश भर के विरोधी दल बीजेपी के विरोध में एकजुट हो रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments