HomeBihar'चाचा का आशीर्वाद भतीजा को ही मिलता है', JDU-RJD डील पर राजद...

‘चाचा का आशीर्वाद भतीजा को ही मिलता है’, JDU-RJD डील पर राजद ने उपेंद्र कुशवाहा को दिया जवाब

लाइव सिटीज पटना: सीएम नीतीश कुमार और ललन सिंह पर हमलावर उपेंद्र कुशवाहा लगातार आरजेडी और जेडीयू के बीच में हुई डील को लेकर बयान दे रहे हैं. गुरुवार को भी उन्होंने कहा कि अगर जेडीयू ने आरजेडी के साथ मुख्यमंत्री पद को लेकर कोई डील की है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसका जवाब देना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर सीएम ने तेजस्वी को आगे किया तो जदयू ख़त्म हो जाएगी. इसको लेकर आरजेडी ने पलटवार किया है. राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने साफ साफ कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा अपना दिल कहीं और लगा बैठे हैं. इसलिए उन्हें राजद और जदयू के बीच में डील की बात नजर आ रही है.

उपेंद्र कुशवाहा के आरजेडी और जेडीयू की डील के आरोप पर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि हमारी डील हुई है. हमारी डील सिर्फ यही है कि बीजेपी को सरकार से बाहर करना है. आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को गद्दी से नीचे उतारना है. साथ ही बिहार के 20 लाख नौजवानों को रोजगार देना है. बिहार का विकास करना है. इन्हीं सब बातों को लेकर जदयू और राष्ट्रीय जनता दल के बीच में डील हुई है. उपेंद्र कुशवाहा जो बात बार-बार कर रहें हैं, हमें लगता है कि वह अपना दिल किसी और से लगा बैठे हैं और राजद जदयू को लेकर तरह तरह की बातें कर रहे हैं जबकि सच्चाई यह है की वो भाजपा की भाषा बोल रहे हैं.

आरजेडी प्रवक्ता से जब पूछा गया कि उपेंद्र कुशवाहा कहते हैं कि तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने के बात जो नीतीश कुमार कर रहे हैं उससे जदयू कमजोर हो रही है. मुख्यमंत्री को इन सब बातों पर जवाब देना चाहिए. इसको लेकर मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को याद नहीं है कि पिछले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए के साथ थे. बावजूद इसके राष्ट्रीय जनता दल सबसे बड़ा दल के रूप में बिहार में चुनाव जीतकर आया था. जनता का आशीर्वाद तेजस्वी यादव को मिला था. आज अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चाचा के रूप में अपने भतीजा को आशीर्वाद दे रहे हैं तो इसमें गलत कहां है.

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ एक के बाद एक आरोप लगा रहे हैं. वहीं अब उपेंद्र कुशवाहा ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया है. बुधवार को उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा खुलासा किया है. उपेंद्र कुशवाहा ने साफ़ कर दिया है कि उन्हें किसी भी सूरत में तेजस्वी यादव का नेतृत्व कभी भी स्वीकार नहीं होगा. वहीं उपेंद्र कुशवाहा लगातार नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव के साथ डील करने का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि महागठबंधन में जाने से पहले जेडीयू की आरजेडी के साथ क्या डील हुई है, नीतीश कुमार सबको बताएं. हम उनसे इस डील के बारे में जानना चाहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments