HomeBiharमुजफ्फरपुर: डिब्रूगढ़ जा रही अवध आसाम एक्सप्रेस में लगी आग, खिड़की से...

मुजफ्फरपुर: डिब्रूगढ़ जा रही अवध आसाम एक्सप्रेस में लगी आग, खिड़की से कूदने लगे यात्री, मची अफरा-तफरी

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ा रेल हादसा टल गया है. लालगढ़ से डिब्रू गढ़ जा रही अवध आसाम एक्सप्रेस के B2 बोगी AC थ्री कोच में ब्रेक ब्याइंडिग से आग लग गई. जिसके बाद कुछ देर के लिए वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोग खिड़की से कूदकर भागने लगे. हालांकि जल्द ही हालात पर काबू पा लिया गया.

दरअसल लालगढ़ से डिब्रू गढ़ जा रही अवध आसाम एक्सप्रेस के B2 बोगी AC थ्री कोच में ब्रेक ब्याइंडिग से आग लग गई. इस दौरान ही रेलवे लाइन के पास काम कर रहे कर्मियो की नजर ट्रेन से उठ रहे धुएं पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया साथ ही वरीय अधिकारियों को मामले की जानकारी दी. मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से गाड़ी खुली चुकी थी. इसी दौरान आग लग गई.

राम दयालु रेलवे स्टेशन के पास दूसरे ट्रैक पर काम कर रहे कर्मियो की नजर पड़ी. उन लोगों ने शोर मचाया, जिससे ट्रेन चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा गाड़ी को रोका और रेल कर्मियों की सहायता से ट्रेन में फायर सेफ्टी कीट के माध्यम से आग बुझा दिया गया. वहीं राम दयालु स्टेशन पर रेल कर्मचारियों द्वारा प्रॉपर चेकिंग के बाद गाड़ी खुली. एक घंटे तक गाड़ी राम दयालु स्टेशन पर रुकी रही.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments