HomeBiharपटना में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, डबल मर्डर से इलाके...

पटना में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, डबल मर्डर से इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज पटना,अजीत: राजधानी पटना में अपराधियों ने पटना सिटी के मरचा रोड के जोर बीघा गांव के पास 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि गांव वालों ने देर रात जोर बीघा के पास फायरिंग होने की खबर पुलिस को दी थी. पुलिस टीम जब घटनास्थल पर पहुंची तो दो लोगों को गोलियों से छलनी कर मार डाला गया था, जिनका शव वहां फेंका हुआ था. पुलिस ने मृतक शख्स का एक मोटरसाइकिल भी वहां से बरामद की है. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उसके बाद उनकी पहचान मेहंदी गंज पटना सिटी के रहने वाले जमीन कारोबारी संजीव कुमार और राजेश कुमार के रूप में हुई.

राजधानी पटना में देर रात दो लोगों की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और दोनों शवों को पटना के बाईपास थाना और गोपालपुर थाना के सीमा क्षेत्र के पास फेंककर फरार हो गए. दो लोगों का शव बरामद होने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची बायपास थाना और गोपालपुर थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया. फिलहाल दोनों मृतकों की शिनाख्त पटना सिटी के मेहंदी गंज थाना इलाके के रहने वाले राजेश कुमार एवं संजीव कुमार के रूप में हुई है. दोनों ही मृतकों के परिजनों से बातचीत कर हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है .

इस संबंध में पटना के बाईपास थाना अध्यक्ष ने बताया कि 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दोनों शवों का पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम करा रही है. मृतक दोनों शख्स पटना के पटना सिटी के मेहंदी गंज थाना इलाके के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि हत्या किन लोगों ने और किन कारणों से किया है, इसका भी पता लगाया जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों मृतक संजीव राजेश जमीन का कारोबार करते थे. परिवार वालों ने पुलिस को बताया है कि देर रात किसी के बुलाने पर यह लोग घर से निकले थे.

संजीव कुमार ही मुख्य रूप से अपराधियों के निशाने पर थे. उनके साथ रात का वक्त होने के चलते उनके दोस्त राजेश भी साथ में चले गए. फिलहाल पुलिस अज्ञात अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है. पुलिस इनके मोबाइल नंबरों के जरिए का पता लगाने में जुटी है. इन लोगों का किन से जमीन कारोबार में किया मामला चल रहा था. वहीं मृतक के घर जैसे उनकी हत्या की जानकारी मिली परिवार वाले रोते बिलखते नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे और विलाप करने लगे. परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है. उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा है क्या कि लोगों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. रोते बिलखते परिजन बदहवास हालत में वह बार-बार मीडिया और पुलिस वाले से यही गुहार लगा रहे हैं कि जिन लोगों ने उनकी हत्या की है उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments