HomeBiharआनंद मोहन की बेटी की शादी में शामिल होंगे नीतीश-तेजस्वी समेत हजारों...

आनंद मोहन की बेटी की शादी में शामिल होंगे नीतीश-तेजस्वी समेत हजारों लोग, 50 क्विंटल नॉनवेज, 100 से ज्यादा पकवान की व्यवस्था

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की आज 15 फरवरी को शादी है. जदयू नेता अजय सिंह के पटना स्थित विश्वनाथ फार्म हाउस में शादी हो रही है. इसके लिए 17 एकड़ में विश्वनाथ फार्म्स को सजाया गया है. शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. इस शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत कई बड़े-बड़े राजनीतिक दिग्गजों के पहुंचने की उम्मीद है. आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद वकील हैं. उन्होंने अपनी बेटी के लिए ए ग्रेड की नौकरी वाला लड़का भी खोजा है जिससे सुरभि की शादी हो रही है. सुरभि की शादी मुंगेर के रहने वाले राजहंस सिंह से पटना में आज होंगी.

आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इससे पहले आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की हल्दी और संगीत की रस्में की गई. सुरभि आनंद पीले रंग के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं. सुरभि की हल्दी और संगीत सेरेमनी में भी परिवार के लोग काफी खुश नजर आएं. इस दौरान आनंद मोहन, उनकी पत्नी व उनके बेटे भी कार्यक्रम का जमकर लुत्फ उठाया. 13 फरवरी को सुरभि आनंद की हल्दी और संगीत की रस्म को पूरा किया गया. इसके बाद 14 फरवरी की शाम मेहंदी की रस्म हुई. दोनों ही दिन शादी की रस्मों के दौरान सुरभि रजवाड़े लुक में नजर आईं.

बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी राजहंस सिंह से हो रही है. इस शादी को बड़ी धूमधाम से करने की तैयारी चल रही है. इसलिए शहर के सबसे बड़े वेन्यू को लाडली बेटी की शादी के लिए चुना गया है. शादी में 8 से 10 हजार गेस्ट शामिल होने वाले हैं. आम से खास सभी को आमंत्रण भेजा जा रहा है. 15 फरवरी को होने वाली इस शादी में बिहार के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री सहित बिहार सरकार के सभी बड़े नेताओं को आमंत्रण भेजा गया है. केंद्र और बीजेपी के भी कई नेता इसमें शामिल होने वाले हैं.

वहीं अगर शादी में खाने के इंतजाम की बात करें तो मिली जानकारी के अनुसार आनंद मोहन की बेटी की शादी के लिए 100 से ज्यादा पकवान की व्यवस्था की गई है. जिसमें 50 क्विंटल नॉनवेज का भी इंतजाम हैं. शादी में चिकन, मटन व मछली के पकवान भी बनाए जाएंगे. साथ ही शादी में शाकाहारी पकवान की भी व्यवस्था की गई है और मिठाई में भी अलग-अलग वैरायटी मौजूद होगी, जिनमें गुलाब जामुन, रसमलाई, रसगुल्ला समेत कई मीठे पकवान शामिल हैं. इनमें करीब तीन लाख रसगुल्ले बनाए जाएंगे.

बता दें कि सुरभि आनंद के होने वाले पति राजहंस सिंह उनकी क्यूट सी स्माइल पर फिदा हो गए थे. आनंद मोहन के होने वाले दामाद और सुरभि आनंद के होने वाले पति राजहंस सिंह ने बताया कि पहली बार वो सुरभि को देखने अपने एक दोस्त के साथ गए थे और उनकी क्यूट सी स्माइल पर फिदा हो गए. वहीं आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सुरभि ने बताया कि ये शादी पूरी तरह से अरेंज है. फैमिली के कहने ओर उनके प्रेजेंस में उनसे पहली बार मिली थी. पापा जब जेल में थे तभी राजहंस के परिवार की तरफ से ये रिश्ता आया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments