HomeBiharमहागठबंधन में होगी बड़ी टूट, पशुपति पारस का बड़ा दावा, नीतीश-तेजस्वी की...

महागठबंधन में होगी बड़ी टूट, पशुपति पारस का बड़ा दावा, नीतीश-तेजस्वी की रैली पर भी बोले

लाइव सिटीज पटना: उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बिहार की सियासत में घमासान मचा हुआ है. कुशवाहा का कहना है कि अगर तेजस्वी को आगे बढ़ाया गया तो जेडीयू का पूरी तरह से अंत हो सकता है. वहीं सीएम नीतीश भी कई बार कह चुके हैं कि उपेंद्र कुशवाहा को जहां जाना हैं, वहां जा सकते हैं. इन तमाम बयानबाजी के बीच अब केंद्रीय मंत्री और लोजपा (पारस ) गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा भाजपा को फायदा दे रहे हैं और इससे जेडीयू और राजद में जल्द ही टूट देखने को मिलेगी.

पशुपति कुमार पारस का दावा है कि उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी को फायदा पहुंचा रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जिस तरह से जेडीयू और नीतीश कुमार पर सवाल उठा रहे हैं. उससे निश्चित रूप से भाजपा को फायदा होगा. उनके इस बयानबाजी से राजद और महागठबंधन कमजोर होगी और उसमें भी जल्द टूट देखने को मिलेगा. पशुपति पारस ने कहा कि इतना ही बयानों से बिहार में जेडीयू का और भी बुरा हाल होगा. आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जेडीयू और भी कमजोर होगी.

पशुपति पारस से जब उपेंद्र कुशवाहा के भाजपा में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ़ कह दिया कि यदि वो आएंगे तो उसपर विचार किया जाएगा. फिलहाल इस बारे में कुछ भी कहना उचित नहीं होगा. लेकिन, वो आएंगे तो हमलोग उनका स्वागत ही करेंगे. हालांकि अंतिम निर्णय उनको ही लेना है. दरअसल उपेंद्र कुशवाहा के बागी रुख को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि वह बीजेपी के साथ जा सकते हैं.

वहीं आगमी 25 फरवरी को महागठंधन के तरफ से बुलाई गयी रैली और उसी दिन भाजपा के गृह मंत्री अमित शाह का पटना आने के सवालों में शक्ति प्रदर्शन से जोड़े जाने के सवालों पर जवाब देते हुए पशुपति पारस ने कहा कि यह कोई शक्ति प्रदर्शन नहीं है. शक्ति प्रदर्शन एक तरह के लोगों के बीच होता है और महागठंधन के अंदर ताकत कहां बची हुई है. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा के खिलाफ एकजुटता का शंखनाद करने के लिए बिहार के महागठबंधन के घटक दल पूर्णिया में विपक्षी एकता का प्रदर्शन करेंगे. पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में 25 फरवरी को बिहार महागठबंधन का आमसभा होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments