HomeBiharदिल्ली CM अरविंद केजरीवाल से तेजस्वी यादव ने की मुलाकात, कहा-हम सबों...

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल से तेजस्वी यादव ने की मुलाकात, कहा-हम सबों को मिलकर देश बचाना है

लाइव सिटीज पटना: बिहार समेत देश की तमाम पार्टियां लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुट गई है. बीजेपी को शिकस्त देने के लिए नीतीश कुमार और लालू प्रसाद विपक्षी दलों को लामबंद करने के प्रयास में लगे हैं. वहीं लोकसभा चुनाव लेकर पूर्णिया में महागठबंधन की रैली भी होने वाली है. इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है. दरअसल तेजस्वी यादव इन दिनों दिल्ली में हैं. सिंगापुर से लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट कराकर लौटे हैं. अपने पिता से मिलने के लिए तेजस्वी यादव दिल्ली पहुंचे हैं.

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है. उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि आज दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के दौरान वर्तमान सामाजिक,राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई. बीजेपी सरकार ने सार्वजनिक उपक्रमों,संसाधनों, राष्ट्रीय संपत्ति और देश को पूँजीपतियों के हाथों गिरवी रख दिया है. हम सबों को मिलकर देश बचाना है.

इससे पहले दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनके आवास पर औपचारिक मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात कर बाहर निकलने पर तेजस्वी ने कहा कि 2024 की चुनौती साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. बिहार में सत्ता परिवर्तन किया. बीजेपी को धूल चटाने का काम किया और महागठबंधन की सरकार बनाए. इसमें हम लोगों की व्यवस्था थी. पर जहां हम मजबूत हैं वहां संगठन को मजबूत किया जाएगा.

बता दें कि बिहार समेत देश की तमाम पार्टियां लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुट गई है. नीतीश कुमार और लालू प्रसाद विपक्षी दलों को लामबंद करने के प्रयास में लगे हैं. जिसको लेकर सीएम नीतीश कुमार कई बार विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं. बिहार की महागठबंधन सरकार देश की सभी विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने का प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद तेजस्वी ने साफ कहा है कि हम सबों को मिलकर देश बचाना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments