HomeBiharCM नीतीश से मिलने के बाद तेजस्वी दिल्ली रवाना, कहा-विरोधियों की निकाल...

CM नीतीश से मिलने के बाद तेजस्वी दिल्ली रवाना, कहा-विरोधियों की निकाल देंगे हवा, विपक्ष एकजुट

लाइव सिटीज पटना: शुक्रवार को पटना में विपक्षी एकता की बैठक के बाद आज बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है और फिर दिल्ली के लिए रवाना हो गये. दिल्ली रवानगी से पूर्व तेजस्वी यादव ने विपक्षी एकता की बैठक को लेकर बातें की और विरोधियों पर तीखे तंज कसे. वहीं अरविंद केजरीवाल की नाराजगी पर भी बात की. तेजस्वी यादव ने साफ कहा है कि विपक्ष एकजुट है और विरोधियों की हवा निकाल देंगे.

दिल्ली रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि पटना में विपक्षी दलों की ऐतिहासिक बैठक हुई है. बिहार की धरती ज्ञान की धरती है. बिहार की धरती लोकतंत्र की जननी है. बिहार की धरती पर बड़े बड़े लोगों ने बड़े बड़े आंदोलन किए हैं. साथ ही आंदोलन के जरिए बड़े परिवर्तन हुए हैं. पटना में हुई बैठक में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के नेता शामिल रहे.

तेजस्वी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि सभी नेता गोलबंद हैं. सभी लोग जनता के हित के लिए एकजुट हुए हैं. जनता अब मोदी जी पर बात ही नहीं करना चाहती. अगला जो चुनाव है, वह जनता का चुनाव है. ये कोई विशेष व्यक्ति का चुनाव नहीं है. देशवासियों के मुद्दे पर चुनाव होगा.

वहीं अरविंद केजरीवाल की नाराजगी पर तेजस्वी यादव ने कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है. सारी बातें हो चुकी है. किसी को कुछ कहना नहीं है, बहुत ही अच्छी मीटिंग हुई है. अगली मीटिंग शिमला में होगी, जहां आगे की रणनीतियां बनेंगी. वहीं अमित शाह के फोटो सेशन वाले बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वे लोग यही काम करते हैं. हमलोग जनहित में एकजुट हुए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments