HomeBiharतेजस्वी को तय करना है PM किसे बनाएंगे, भतीजे चिराग से केंद्रीय...

तेजस्वी को तय करना है PM किसे बनाएंगे, भतीजे चिराग से केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस का दिल टूट गया

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय मंत्री सह लोक जनशक्ति पार्टी (राष्ट्रीय) के मुखिया पशुपति पारस ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने तीखा सवाल पूछा है. वहीं उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी पीएम पद के प्रबल दावेदार हैं और नीतीश कुमार भी हैं. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अब फैसला करना है वे पीएम कैंडिडेट राहुल होंगे या नीतीश कुमार?. वहीं पशुपति पारस ने भतीजे चिराग पासवान पर भी निशाना साधा.

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी पीएम पद के प्रबल दावेदार हैं और नीतीश कुमार भी हैं. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अब फैसला करना है वे पीएम कैंडिडेट राहुल होंगे या नीतीश कुमार? क्योंकि एक म्यान में दो तलवार नहीं रह सकती है और एक जंगल में दो शेर नहीं रहते हैं. वहीं उन्होंने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की सरकार गिर जाएगी और महागठबंधन टूट जाएगा.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमला बोलते हुए पशुपति कुमार पारस ने कहा की बिहार के सीएम नीतीश कुमार है लेकिन विधि व्यवस्था बिगड़ी हुई है. बिहार में क्रिकेट की तरह तीन विकेट गिर गया है. लेकिन एक भी रन नहीं बन सका है. उन्होंने कहा कि लालू यादव के विरोध में नीतीश कुमार का राजनीतिक जन्म हुआ है. पिछड़ा, दलित, अति पिछड़ा की बदौलत नीतीश कुमार मजबूत हुए. लेकिन अब इस समाज के लोग फिर से भयभीत है.

वहीं चिराग पासवान को लेकर केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा कि भतीजे से दिल टूट गया है. इसलिए अब हम एक नहीं होंगे. उन्होंने कहा की रामविलास पासवान के राजनीतिक उतराधिकारी हम है. केवल संपत्ति के उतराधिकारी चिराग़ पासवान है. पारस ने कहा कि इससे पहले भी रामविलास पासवान ने अलौली से मुझको चुनाव लड़वाया. फिर हाजीपुर से मुझको रामविलास पासवान ने ही मुझे चुनाव लड़वाया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments