HomeBiharबीजेपी को जवाब देने का जिम्मा तेजस्वी ने इन नेताओं को सौंपा,...

बीजेपी को जवाब देने का जिम्मा तेजस्वी ने इन नेताओं को सौंपा, भाई वीरेंद्र का कद हुआ छोटा, देखें पूरी लिस्ट

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी की ओर से प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी की गई है. प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी के 8 प्रवक्ता सहित 9 प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की सूची बुधवार को जारी की. पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव को पार्टी का मुख्य प्रवक्ता बनाया गया है. वहीं पार्टी ने विधायक भाई वीरेंद्र का कद छोटा कर दिया है. उनसे मुख्य प्रवक्ता की जिम्मेदारी छीन ली. इसके अलावा चितरंजन गगन, मृत्युंजय तिवारी सहित 7 अन्य प्रवक्ताओं का मनोनयन किया गया है.

आरजेडी के 9 प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों की लिस्ट

RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बुधवार को प्रवक्ताओं की सूची जारी की है. शक्ति सिंह यादव को पार्टी का मुख्य प्रवक्ता मनोनीत किया गया है. वहीं विधायक भाई वीरेंद्र से मुख्य प्रवक्ता की जिम्मेदारी छीन ली गई है. इसके अलावे एज्जया यादव,सतीश कुमार दास,चितरंजन गगन, मृत्युंजय तिवारी और मो0 एजाज अहमद को प्रवक्ता बनाया गया है. वहीं सारिका पासवान और डा उर्मिला ठाकुर को भी प्रवक्ताओं की लिस्ट में जगह मिली है.

आरजेडी प्रवक्ताओं की लिस्ट

प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी के 8 प्रवक्ता सहित 9 प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की सूची भी जारी की. राष्ट्रीय जनता दल के सत्र 2022 2025 के लिए 9 प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों को मनोनीत किया गया है. इससे पहले मंगलवार को राजद ने 47 जिलाध्यक्षों और 47 जिला संगठन के प्रधान महासचिवों की लिस्ट जारी की थी. इसके अलावा 20 सदस्यीय प्रदेश कार्यसमिति का गठन किया गया. इसके अलावा युवा, महिला और छात्र प्रकोष्ठ के अध्यक्षों का भी मनोनयन किया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments