HomeBiharपीछे खड़े तेजस्वी का हाथ पकड़ राहुल गांधी ने साथ में खड़ा...

पीछे खड़े तेजस्वी का हाथ पकड़ राहुल गांधी ने साथ में खड़ा किया, CM नीतीश ने पूछा-आपने दाढ़ी क्यों बढ़ा ली है?

लाइव सिटीज पटना: विपक्षी एकजुटता की मुहिम को धार देने के लिए सीएम नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं. जहां बुधवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की. नीतीश कुमार के साथ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी थे. मंगलवार को उन्होंने आरजेडी के मुखिया लालू यादव से मुलाकात की थी. आज उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से भी मुलाकात की. ऐसे में सीएम नीतीश का यह दिल्ली दौरा लोकसभा चुनाव से पहले काफी अहम माना जा रहा है.

दरअसल सीएम नीतीश कुमार के राहुल के घर पहुंचते ही कांग्रेस नेता तुरंत घर के बाहर निकले. उन्होंने नीतीश कुमार का अभिवादन किया. इस दौरान नीतीश ने राहुल से पूछा कि आपने दाढ़ी क्यों बढ़ा ली है? इसपर राहुल ने मुस्कुराते हुए कुछ कहा. इसी दौरान जब दोनों नेता फोटो खिंचवा रहे थे तो तेजस्वी पीछे चले गए थे. राहुल ने पहले उनका हाथ खींचकर बीच में लाए और फिर उन्हें और अपने बगल में खड़ा किया. इसके बाद तीनों नेताओं ने फोटो खिंचवाया. इस दौरान नीतीश कुमार राहुल गांधी को देख रहे थे.

बता दें कि नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने पहुंचे. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के घर पर यह बैठक हो रही है. दरअसल नीतीश कुमार तीन दिन के दिल्ली दौरे पर हैं. वहीं ईडी के दफ्तर में पूछताछ के सिलसिले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी दिल्ली गए थे. सीएम नीतीश कुमार के साथ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और मंत्री संजय झा भी हैं. जबकि बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश सिंह भी इस बैठक का हिस्सा बनेंगे.

बतातें चलें कि कुछ दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से नीतीश कुमार की बात हुई थी. इसके बाद से ही राहुल गांधी से मिलने की योजना बनी थी. नीतीश मंगलवार को राजधानी दिल्ली आए थे. उन्होंने आरजेडी के मुखिया लालू यादव से मुलाकात की थी. आज सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी से मुलाकात की. इस दौरान ललन सिंह भी साथ रहें. दिल्ली के अपने तीन दिवसीय दौरे पर सीएम नीतीश कुमार कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात करेंगे और विपक्षी एकजुटता को धार देने की कोशिश करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments