HomeBiharशरद यादव का अस्थि कलश लेकर पटना पहुंचे बेटा-बेटी, तेजस्वी-लालू को लेकर...

शरद यादव का अस्थि कलश लेकर पटना पहुंचे बेटा-बेटी, तेजस्वी-लालू को लेकर कह दी बड़ी बात

लाइव सिटीज पटना: वरिष्ठ समाजवादी नेता रहे शरद यादव का अस्थि कलश शनिवार को पटना पहुंचा. शरद यादव की बेटी सुभाषिणी और बेटे शांतनु अस्थि कलश लेकर पटना हवाई अड्डे पर पहुंचे तो वहां कई राजद नेता मौजूद रहे. पटना एयरपोर्ट पर हजारों की संख्या में आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने ‘शरद यादव अमर रहे’ और ‘मंडल मसीहा अमर रहे’ के नारे लगाए. यहां से अस्थि कलश को आरजेडी के प्रदेश कार्यालय पहुंचा. जहां उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आरजेडी कार्यालय में श्रद्धा सुमन अर्पित कर अस्थि कलश यात्रा को मधेपुरा के लिए रवाना किया.

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए शरद यादव के बेटे शांतनु कुमार ने कहा कि पिताजी की अंतिम इच्छा थी कि उनका अस्थि कलश उनके कर्मभूमि मधेपुरा तक ले जाया जाए. इसीलिए हम लोग उनके अस्थि कलश को लेकर यहां पर आए हैं. शांतनु कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने इसमें हमारा सहयोग किया है. खासकर लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को हम धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने हमारे पिताजी की अंतिम इच्छा पूरा करने में हमारी मदद की.

वहीं शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव ने कहा कि पिताजी की जो इच्छा थी. पार्टी ने उसमें सहयोग किया है और हम भी लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के साथ-साथ पूरे पार्टी को धन्यवाद देते हैं कि उनका अस्थि कलश मधेपुरा तक पहुंचेगा. अभी किसी भी तरह की राजनीतिक बात हम लोग नहीं करेंगे कि क्या हुआ क्या नहीं हुआ, उन बातों को याद नहीं करना है.

इससे पहले शरद यादव का अस्थि कलश आरजेडी के प्रदेश कार्यालय पहुंचा. जहां उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आरजेडी कार्यालय में श्रद्धा सुमन अर्पित कर अस्थि कलश यात्रा को मधेपुरा के लिए रवाना किया. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा शरद यादव के निधन की खबर सुनकर हम लोग काफी मर्माहत थे, आज हम भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हैं. उन्होंने हमेशा राजनीति में अवल कार्य किया है. वह लोगों के नेता थे. उनका योगदान अहम है.

बता दें कि शरद यादव का अस्थि कलश यात्रा पटना से महात्मा गांधी सेतु, वैशाली और मुजफ्फरपुर जिला होते हुए 4 फरवरी की शाम कलश दरभंगा पहुंचेगा. 5 फरवरी को 11 बजे पूर्वाह्न गांधी चौक दरभंगा से अस्थि कलश यात्रा शुरू होकर मधुबनी, सुपौल और सहरसा जिला होते हुए 6 बजे शाम को मधेपुरा स्थित स्व. शरद यादव के आवास पर पहुंचेगी. वहां लोगों के दर्शनार्थ रखा जाएगा. 6 फरवरी को 11 बजे दिन में मधेपुरा स्थित बी पी मंडल स्टेडियम में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है. इसे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव संबोधित करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments