HomeBiharकुछ तो शर्म करो मोदी सरकार, 9 साल में जनता बेहाल लेकिन...

कुछ तो शर्म करो मोदी सरकार, 9 साल में जनता बेहाल लेकिन BJP हो गई मालामाल, RJD ने कविता के जरिए कसा तंज

लाइव सिटीज पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार के नौ साल पूरे होने पर पार्टी जनसभाएं कर रही है. विभिन्न राज्यों में केंद्रीय मंत्रियों द्वारा प्रेस वार्ता कर सरकार की उपलब्धियां गिनाई जा रही हैं. नौ साल के कामकाज को ऐतिहासिक बताया जा रहा. वहीं आरजेडी केंद्र की बीजेपी सरकार पर लगातार हमलावर है. आरजेडी ने कविता के माध्मम से मोदी सरकार के कामकाज पर सवाल उठाया है और वादा खिलाफी का आरोप लगाया.

आरजेडी के इस कविता में लिखा है कि ‘मोदी जी के शासन का नौ साल, देश को कर दिया बदहाल. गरीब मजदूर किसान नौजवान पहलवान सबका है बुरा हाल. नोटबंदी को बनाकर ढाल, जनता को किया बेहाल लेकिन बीजेपी हो गई पूरा माला माल. आगे आरजेडी के कविता में लिखा है कि ‘बजरंगबली भी समझ गए इनकी चाल, कर्नाटक में संजीवनी दिया निकाल. जांच एजेंसियों का विरोधियों के लिए ही हो रहा इस्तेमाल.

आरजेडी के इस कविता में आगे लिखा है कि नमामि गंगे, स्मार्ट सिटी, सांसद लेंगे गांव गोद, 15 लाख आएंगे खाते में, 2 करोड़ नौकरी, सबका खुल गया पोल फिर कैसे बता रही बीजेपी केंद्र सरकार के नौ साल बेमिसाल. पुंजीपतियों से प्यार, सोते रह गए चौकीदार, लुटेरे देश से हो गए फरार. महंगाई अपरम्पार, अर्थव्यवस्था का बंटाधार. अच्छे दिन का सपना न हुआ साकार, कुछ तो शर्म करो मोदी सरकार. 2024 में जनता करेगी ऐसा कमाल बीजेपी हो जाएगी बेहाल.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments