HomeBiharबिहार बीजेपी की कमान संभालने के बाद सम्राट चौधरी का बड़ा दावा,...

बिहार बीजेपी की कमान संभालने के बाद सम्राट चौधरी का बड़ा दावा, कहा-अकेले दम पर बनाएंगे सरकार, नीतीश कुमार से हिसाब भी लेंगे

लाइव सिटीज पटना: बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधर को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर पिछड़ा समुदाय से आने वाले नेता को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को साथ रखना और पार्टी को मजबूत करना हमारा मुख्य लक्ष्य है. वहीं नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आगामी चुनाव को लेकर बड़ा दावा भी किया.

बिहार बीजेपी की कमान संभालने के बाद सम्राट चौधरी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि 2024 में हम 40 सीटों पर जीत हासिल करेंगे और 2025 के विधानसभा चुनाव में अकेले दम पर सरकार बनाएंगे. बड़ी जिम्मेदारी सौंपने को लेकर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद भी दिया है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है. इसके लिए जेपी नड्डा, अमित शाह, प्रधानमंत्री मोदी को मैं धन्यवाद करता हूं. जो जिम्मेदारी मुझे दी गई है उसे मैं बखूबी निभाने की कोशिश करूंगा. उन्होंने आगे बड़ा दावा करते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हम 40 सीटों पर जीत हासिल करेंगे और 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में अकेले दम पर सरकार बनाएंगे.

बिहार बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि
मैं पिछले 17 सालों का हिसाब भी नीतीश कुमार से लूंगा. जनता ने जो जिम्मेदारी उन्हें दी थी उन्होंने पूरा किया या नहीं. नीतीश कुमार हमारे विरोधी हैं इसलिए जीत की गारंटी है. 33 साल बिहार में राज करने के बाद भी बिहार विकसित नहीं हो पाया इसके लिए लालू और नीतीश दोषी हैं.

बता दें कि विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी को बीजेपी का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है .भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने तत्काल प्रभाव से सम्राट चौधरी को बिहार का अध्यक्ष बनाया है. एनडीए की सरकार में सम्राट चौधरी पंचायती राज विभाग के मंत्री थे. सम्राट चौधरी वर्तमान में बिहार विधान परिषद के सदस्य हैं. इससे पहले संजय जायसवाल बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments