HomeBiharसम्राट चौधरी का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, कहा-मुख्यमंत्री की मानसिक हालत...

सम्राट चौधरी का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, कहा-मुख्यमंत्री की मानसिक हालत ठीक नहीं

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा बयान दिया है. बुधवार को दरभंगा पहुंचे सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में कोई इंजीनियर सीएम नहीं हैं. वह पलटूराम हैं. नीतीश कुमार ने जॉर्ज फर्नांडिस के साथ पाप किया है. इस पाप की वजह से उनकी मानसिक स्थिति बिगड़ गई है.

दरअसल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी अलीनगर विधानसभा क्षेत्र के हाटगाछी मैदान में पार्टी की ओर से आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम में दरभंगा पहुंचे थे. उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता आरसीपी सिंह मौजूद थे. सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार की मेमोरी लॉस हो गई है. इसलिए उन्होंने दरभंगा में अचानक मैं देश का पीएम हूं बोल दिया.

सम्राट चौधरी ने सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश बाबू आप बूढ़े हो गए हैं. उन्होंने कहा कि 33 साल से बिहार में दो ही मुख्यमंत्री हैं. इस दौरान कोई विकास नहीं हुआ है. यूपी में बाबा योगी सीएम हैं और विकास हो रहा है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में शराबबंदी है, लेकिन होम डिलीवरी चालू है. गरीब पीते हैं तो उसको जेल होती है. अगर बिहार में शराब बिक रही है तो कैसे बिक रही है? उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में सीएम की मर्जी से शराब की बिक्री हो रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments