HomeBiharसम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम, कहा-लालू...

सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम, कहा-लालू जी को फंसाने वाला JDU ही है

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना में माफिया अतीक अहमद के समर्थन में नारे लगे हैं. पटना जंक्शन के पास एक मस्जिद में नमाज के बाद ‘अतीक अमर रहे’ की नारेबाजी की गई. जिसको लेकर सियासत तेज है. बीजेपी सरकार पर हमलावर है और गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इस बीच बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने गिरफ्तारी को लेकर सरकार को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है.

दरअसल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भामाशाह की जयंती समारोह में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने अतीक अहमद नारेबाजी मामले पर कहा कि नीतीश कुमार अगर 24 घंटे में गिरफ्तारी नहीं कराते हैं तो स्पष्ट हो जाएगा कि तुष्टिकरण की राजनीति में नीतीश कुमार फंसे हैं. उन्होंने कहा कि आज 24 घंटे से अधिक हो गया है. नीतीश कुमार कार्रवाई नहीं करना चाहते तो हम क्या कर सकते हैं.

वहीं सम्राट चौधरी से जब पूछा गया कि महागठबंधन का आरोप है कि जो बीजेपी के खिलाफ बोलता है. उसको सीबीआई का नोटिस आ जाता है. इस सवाल पर सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव पर जितना केस चल रहा है उसके जनक कौन है. जदयू के अध्यक्ष आरजेडी चीफ के बारे में क्या-क्या नहीं बोलते थे. उन्होंने कहा कि इन सबका जनक जनता दल यूनाइटेड. लालू जी को कोई फंसाने वाला पार्टी है तो वह जनता दल यूनाइटेड है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments