HomeBiharडबल इंजन की सरकार पर रोहिणी आचार्य का तंज, कहा - नीतीश...

डबल इंजन की सरकार पर रोहिणी आचार्य का तंज, कहा – नीतीश कुमार और BJP की मिलीभगत

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में कभी पुल गिरने पर तो कभी आए दिन हो रही हत्याओं को लेकर सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एक्स पर पोस्ट करते हुए निशाना साधा है. रोहिणी आचार्य ने पेपर लीक, कानून-व्यवस्था समेत कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा है.

उन्होंने बुधवार को एक्स पर लिखा कि बिहार में नैतिक तौर पर टूटे निजाम का शासन है, सरकार की हर शाख पर एक-एक नक्कारा लाचार बैठा है, अवसरवादिता के पुरोधा आत्ममुग्ध श्री नीतीश कुमार जी व् भाजपा की मिलीभगत वाली फेल डबल इंजन की सरकार की सरपरस्ती में बिहार बेपटरी हो चुकी है.

अपने पोस्ट में ही आगे रोहिणी लिखती है, “मूलभूत व्यवस्थाएं बदहाल हैं, अफसरशाही सरकार चलाने वालों व विधायिका पर हावी है, संरचनाओं को भ्रष्टाचार का दीमक चाट कर खोखला कर रहा है, कानून-व्यवस्था अपराधियों के रहम-ओ-करम (अनुकंपा) पर है.  सतत व समग्र विकास के मानकों पर खुद को साबित करने में सरकार विफल है. प्रतियोगी परीक्षाओं की धांधली का हब बनाए जा चुके बिहार में युवाओं का भविष्य गर्त में धकेलने को सत्ताधारी गठबंधन आमादा है.

आगे कहा कि सत्ता में बैठे लोगों व सत्ताधारी जमात के भोंपूओं के बड़बोलेपन व झूठे-प्रचार से प्रदेश की जनता ऊब चुकी है. शासन व शासक की विश्वसनीयता, प्रदेश की जनता के प्रति इनकी प्रतिबद्धता पर बड़ा सवाल है और ऐसे में जन-जन की बस एक ही पुकार है, इस निकम्मी-नक्कारी सरकार से अब निजात पाने की दरकार है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments