HomeBiharशिक्षा मंत्री-केके पाठक विवाद पर राबड़ी देवी का बड़ा बयान, बताया सरकार...

शिक्षा मंत्री-केके पाठक विवाद पर राबड़ी देवी का बड़ा बयान, बताया सरकार पर क्या पड़ेगा असर

लाइव सिटीज पटना: बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक विवाद पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. राबड़ी देवी ने गुरुवार को कहा कि दोनों के बारे में जो खबरें बनाई जा रही हैं उसमें बीजेपी और मीडिया ने सिर्फ न्यूज बनाया है. पूर्व सीएम ने स्पष्ट कहा कि शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर सरकार के खिलाफ नहीं जा सकते हैं.

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सबकुछ दुरुस्त है. इस विवाद का सरकार पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. राबड़ी देवी ने दो टूक अंदाज में कहा कि शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं. इस विवाद से पार्टी भी नाराज नहीं है लिहाजा इस विवाद का सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा. राबड़ी देवी ने ये भी कहा कि बिहार में सबकुछ ठीक है. किसी तरह की कोई गड़बड़ नहीं है. हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि मुख्यमंत्री ने बुलाया होगा और बैठक किए होंगे.

हालांकि राबड़ी देवी ने कहा कि केके पाठक और मंत्री में नाराजगी है, लेकिन सरकार और मुख्यमंत्री इस प्रकरण से नाराज नहीं हैं. उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर सरकार के खिलाफ नहीं जा सकते हैं. वे नाराज क्या रहेंगे. सरकार पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. राबड़ी ने शिक्षा विभाग के घमासान में सरकार की फजीहत होने पर कहा कि सब ठीक ठाक है. कही गड़बड़ नहीं हैं. बीजेपी और मीडिया ने सिर्फ न्यूज बनाया है.

वहीं इसके पहले बिहार के शिक्षा विभाग में चल रहे घमासान के बीच गुरुवार को अचानक से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा एक्शन लिया है. उन्होंने शिक्षा मंत्री चन्द्रशेखर और विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को तलब किया है. दोनों के साथ सीएम नीतीश की मुख्यमंत्री आवास में बैठक हुई है. इस बैठक के पहले चन्द्रशेखर ने गुरुवार सुबह राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की थी. दोनों की हुई मुलाकात के बाद ही यह आसार लगाए जा रहे थे कि लालू यादव अब कोई बड़ा कदम ले सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments