HomeBiharपटना में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर मारी...

पटना में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार दोपहर एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक का नाम अमित कुमार बताया जाता है. वह फुलवारी शरीफ में नालंदा बिस्कुट कंपनी के मोड़ के पास द्वारका अपार्टमेंट में रहता था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

बताया जाता है कि अमित, बच्चे को स्कूल से लाने के लिए अपने अपार्टमेंट के बाहर मुख्य सड़क पटना-खगौल रोड पर आया था, तभी बाइक से तीन अपराधी वहां पहुंचे. अपराधियों को देखकर वह दौड़कर अपने अपार्टमेंट की ओर भागने लगा.अपराधियों ने पीछा किया और अपार्टमेंट परिसर में घुसकर उसे गोलियों से भून दिया. घायल अवस्था में उसे एम्स ले जाया जा रहा था कि रास्ते में मौत हो गयी.

बताया जाता है कि अमित कुमार, झारखंड के रांची के एक मामले में जेल जा चुका है. जेल से छूटने के बाद फुलवारी शरीफ के अपने द्वारका अपार्टमेंट में रह रहा था. जहां, द्वारका अपार्टमेंट है पहले वहां अमित का प्रकाश टॉकीज सिनेमा हॉल चलता था. अमित के दादा के नाम पर द्वारका अपार्टमेंट है. अमित कुमार काफी संपन्न आदमी था. दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments