HomeBiharPM पोस्टर पर सियासत तेज, कांग्रेस के अखिलेश सिंह बोले-नीतीश पूरी तरह...

PM पोस्टर पर सियासत तेज, कांग्रेस के अखिलेश सिंह बोले-नीतीश पूरी तरह से प्रधानमंत्री बनने के योग्य

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव 2024 की लड़ाई तेज हो गई है. अब पोस्टर के जरिए जदयू के नेता नीतीश कुमार को लाल किला के सामने दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. और उन्हें पीएम पद का दावेदार बता रहे हैं. इस बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. इस मामले पर जब उनसे पूछा गया तो अखिलेश सिंह ने कहा कि नीतीश पूरी तरह से प्रधानमंत्री बनने की योग्यता रखते हैं.

दरअसल जब उनसे पूछा गया है कि बिहार में जदयू के नेता नीतीश कुमार को लाल किले पर दिखा रहे हैं. बड़े-बड़े पोस्टर लगा रहे तो अखिलेश सिंह ने कहा कि इसमें गलत क्या है ऐसा नहीं है कि नीतीश कुमार इस योग्य नहीं है. नीतीश पूरी तरह से प्रधानमंत्री बनने की योग्यता रखते हैं. रहा विपक्षी पार्टी के निर्णय की बात तो सबसे पहले विपक्षी पार्टियों को एकजुट होना है और कहीं ना कहीं सबसे पहले मोदी की विदाई करना है, उसके बाद जो होगा वह आगे देखा जाएगा.

वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह बिहार में 2 जिलों में रामनवमी जुलूस में हुए हिंसा को लेकर भाजपा को दोषी ठहराया और साफ-साफ कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने सोची समझी साजिश के साथ इस तरह का काम करवाया है. अखिलेश सिंह ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार है कहीं ना कहीं जो भी दोषी है उन्हें जरूर सजा मिलेगी. साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा है कि जिस तरह से राहुल गांधी की सदस्यता गई है उसके बाद सारे विपक्ष एकजुट हुए हैं और कांग्रेस का साथ दे रहे हैं निश्चित तौर पर देश में एक मजबूत विपक्ष बना है.

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे के बाद सियासी बयानबाजी और 2024 की लड़ाई तेज हो गई है. अब पोस्टर के जरिए जदयू के नेता नीतीश कुमार को लाल किला के सामने दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. जदयू के एमएलसी खालिद अनवर ने राजधानी पटना में कई जगहों पर एक पोस्टर लगाया है, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लाल किला के पास खड़ा दिखाया गया है और पोस्टर में लिखा गया है कि हम बिहार वाले हर कदम आपके साथ हैं. देश को आपका इंतजार है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments