HomeBihar'PM का पद खाली नहीं', गिरिराज सिंह बोले-मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख...

‘PM का पद खाली नहीं’, गिरिराज सिंह बोले-मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं CM नीतीश

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना. अपने ससंदीय क्षेत्र बेगूसराय के पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पीएम बनने के मुगेंरी लाल के हसीन सपने देख रहें हैं और इसके लिए वे दावत-ए-इफ्तार और मौलाना टोपी पहनने में व्यस्त है. वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो गुलामी की सारी निशानदेही को बदल दिया जाएगा. बेगूसराय सांसद ने कहा कि कोई भी भारतवासी मुगल के वंशज नहीं है, मुसलमान भी हमारे ही वंशज हैं.

सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि वे पीएम बनने के लिए मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं. मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने से उन्हें कौन रोक सकता है. सीएम नीतीश कुमार इफ्तार पार्टी और टोपी पहनने में मस्त हैं. उन्हें लगता है मुसलमान को खुश करके ही पीएम बन सकते हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 2024 में बिहार के साथ देशभर के लोगों ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री मान लिया है. प्रधानमंत्री का कोई पद ही खाली नहीं है. ऐसे में सीएम नीतीश कुमार सिर्फ मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार जल रहा है और सरकार दंगाइयों को बचाने का काम कर रही है और निर्दोष हिन्दुओं को जेल भेजने का काम कर रहे हैं. रोम जल रहा था नीरो बंसी बजा रहा था वैसे ही बिहार के मुखिया की हालत है उनका गृह जिला है और सरकार तुष्टीकरण की राजनीति को लेकर वहां काम कर रही है. बिहार के मुख्यमंत्री कमजोर हैं और दंगाइयों को बचाने का काम कर रहे हैं और निर्दोष को फंसाने का काम कर रहे हैं सिर्फ वोट की राजनीति के लिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments