HomeBiharपटना: महिला पदाधिकारी पर हमले पर RJD बोली-कोई भी अपराधी बख्शे नहीं...

पटना: महिला पदाधिकारी पर हमले पर RJD बोली-कोई भी अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे, बीजेपी को दिया जवाब

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना के बिहटा में बालू माफियाओं द्वारा खनन अधिकारी की पिटाई को लेकर सियासत तेज है. घटना को लेकर बीजेपी सरकार को घेर रही है और कहा है कि बिहार में जंगलराज आ गया है. इस पर राजद ने पलटवार किया है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि यूपी में क्या है? वहां तो महाजंगलराज है. साथ ही राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहटा में जो हुआ है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है. कोई भी अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे.

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जिसने ऐसा दुस्साहस किया है वो बख्शे नही जाएंगे. उन्होंने कहा कि कार्रवाई हो रही है अभी तक 45 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है. ये घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. आपराधियों पर कारवाई जारी है कोई भी अपराधी हो बख्शा नहीं जाएगा. ये संदेश हमलोग पहले भी दे चुके है और वैसा ही काम प्रशासन भी कर रहा है. रात भर छापामारी चल रही है और सरकार पूरी तरह से ऐसे मामले को गौर से देख रही है.

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि मंत्रालय मॉनिटरिंग कर रहा है, ऐसा दुसाहस करने वालों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. किसी भी हाल में अपराधी बचने वाले नहीं हैं. वहीं मृत्युंजय तिवारी ने ये भी कहा कि बीजेपी के लोग जो कह रहे है कि बिहार के जंगलराज है, तो उत्तर प्रदेश में क्या है वहां तो और महाजंगल राज है, किस तरह बंदूक राज वहां चल रहा है. बिहार में मंगलराज है. बीजेपी के लोगों को नहीं दिख रहा तो चश्मे का का फ्रेम बदल लें. उन्होंने कहा कि आप लोग निश्चिंत रहिए जो घटना बिहटा में हुई है उस पर प्रशासन कारवाई कर रही है और अपराधी कहीं से नहीं बचने वाले हैं. यहां महागठबंधन की सरकार है और यहां कोई भी अपराध करेगा तो बचने वाला नहीं है.

बता दें कि पटना के बिहटा में बालू माफियाओं ने जिस तरह खनन अधिकारी से साथ मारपीट की है, उसके बाद से बिहार में सियासत तेज है. बीजेपी लगातार सरकार पर आरोप लगा रही है और बीजेपी के नेता साफ-साफ कह रहे हैं कि असली जंगलराज आ गया है. इसको लेकर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जिसने ऐसा दुस्साहस किया है वो बख्शे नही जाएंगे. यहां महागठबंधन की सरकार है और यहां कोई भी अपराध करेगा तो बचने वाला नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments