HomeBiharपटना: पारस हॉस्पिटल में बिहार सरकार के सभी कर्मचारियों का सस्ते में...

पटना: पारस हॉस्पिटल में बिहार सरकार के सभी कर्मचारियों का सस्ते में होगा इलाज, डॉ सुहास आराध्ये ने की घोषणा

लाइव सिटीज पटना: पटना के पारस एचएमआरआई हॉस्पिटल में अब बिहार सरकार के सभी कर्मचारियों का इलाज सीजीएचएस यानी सेंट्रल गर्वमेंट हेल्थ स्कीम से शुरू हो गया है. पारस हेल्थकेयर ईस्ट के रीजनल डाइरेक्टर डॉ सुहास आराध्ये ने इसकी घोषणा की. यह इलाज CGHS NABH कैश दर पर होगा. बिहार के सभी सरकारी कर्मचारियों को इससे लाभ होगा.

पारस एचएमआरआई हॉस्पिटल में बहुत ही किफायती दर पर उनका विश्वस्तरीय इलाज होगा. उन्हें अच्छे इलाज के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इस योजना के तहत यहां मरीजों के हर तरह की बीमारियां जैसे-अंकोलॉजी (कैंसर), कार्डियोलॉजी (हृदय रोग), गैस्ट्रोएंटरोलॉजी, न्यूरोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, युरोलॉजी, पल्मोनरी (फेफड़ा रोग), अर्थोपेडिक हड्डी रोग, ईएनटी लैप्रोस्कोपिक एंव जेनेरल सर्जरी का इलाज होगा.

अधिक जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 8809408586, 9264447381 पर कॉल करके मरीज़ ओपीडी अपॉइंटमेंट और डॉक्टरों के बारे में जानकारी ले सकते हैं. बता दें कि CGHS NABH योजना के अंतर्गत सरकारी कर्मचारियों को अस्पताल में बेहद किफायती दर पर इलाज की सुविधा मिलती है.

पारस अस्पताल के बारे में

पारस एचएमआरआई अस्पताल, पटना बिहार और झारखंड का पहला कॉर्पोरेट अस्पताल है. 350 बिस्तरों वाले पारस एचएमआरआई अस्पताल में एक ही स्थान पर सभी चिकित्सा सुविधाएं हैं. हमारे पास एक आपातकालीन सुविधा, तृतीयक और चतुर्धातुक देखभाल, उच्च योग्य और अनुभवी डॉक्टरों के साथ अत्याधुनिक चिकित्सा केंद्र है. पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर बिहार में अपनी विशेषज्ञता, बुनियादी ढांचे और व्यापक कैंसर देखभाल प्रदान करने के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रोटोकॉल के लिए प्रसिद्ध है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments