HomeBiharलालू यादव से मिले पप्पू यादव, कहा-अभिभावक से मिलने के बाद मेरे...

लालू यादव से मिले पप्पू यादव, कहा-अभिभावक से मिलने के बाद मेरे अंदर आंतरिक ऊर्जा का संचार हुआ

लाइव सिटीज पटना: पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की है. पप्पू यादव शुक्रवार को पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंचे, जहां उन्होंने लालू यादव से मिलकर उनका हाल जाना. आरजेडी सुप्रीमो इन दिनों पटना में हैं, वह हाल ही में दिल्ली से लौटे हैं. पप्पू यादव ने खुद लालू यादव से मुलाकात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

लालू यादव से मुलाकात को लेकर पप्पू यादव ने लिखा है कि गरीब के मसीहा परम आदरणीय अपने अभिभावक लालू प्रसाद यादव जी से अभी पटना आवास पर आत्मीय मुलाकात हुई. इस दौरान हमने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी ने हमें पिता का स्नेह दिया, इससे मैं अभिभूत हूं. इस बार भी उनसे मुलाकात के बाद मेरे अंदर आंतरिक ऊर्जा का संचार हुआ. उम्मीद करता हूं ऐसे ही पुत्रवत स्नेह आगे भी मिलता रहे.

दरअसल लंबे समय तक राज्य की राजनीति में अलग-थलग रहने के बाद पूर्व सांसद पप्पू यादव अब अपने पुराने मतभेदों को भुलाने के मूड में हैं. वो आरजेडी के नजदीक आते जा रहे हैं. बीते दिनों राबड़ी आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में भी पप्पू यादव शामिल हुए थे. जहां तेजस्वी यादव से उनकी मुलाकात हुई थी. वहीं पिछले साल जब लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर जाने वाले थे. उसके ठीक पहले अचानक दिल्ली में पप्पू यादव ने उनसे मीसा भारती के आवास पर पहुंचकर लालू का हालचाल लिया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments