HomeBiharपूर्णिया में जीत के बाद भावुक हुए पप्पू यादव, समर्थकों से लिपटकर...

पूर्णिया में जीत के बाद भावुक हुए पप्पू यादव, समर्थकों से लिपटकर खूब रोए

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव में बिहार की सबसे हॉट सीट कही जाने वाली पूर्णिया सीट ने वाकई चुनावी नतीजे के दिन अपना मैंडेट देकर सबको चौंका दिया है. यहां निर्दलीय उम्मीदवार राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने अपनी जीत दर्ज करते हुए इंडिया और एनडीए दोनों उम्मीदवारों पटखनी दे दी है. हालांकि अभी तक जीत की औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन जीत का जश्न मनाना शुरू हो चुका है. इस दौरान पप्पू यादव अपने कार्यकताओं के साथ मिलते हुए भावुक हो गए

जीत की खबर मिलते ही पप्पू यादव मतगणना केंद्र पहुंचे, जहां पहले से ही रंग गुलाल के साथ पप्पू यादव के समर्थक जश्न मना रहे थे. मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मुझे पूर्णिया के हर एक तबके ने वोट दिया है. रिक्शा वाले से लेकर ठेला वाले तक ने पप्पू यादव को चुना है. पप्पू यादव ने सीधे शब्दों में कह दिया है कि पूर्णिया में अब कोई भी माफिया किसी को धमका नहीं सकता है. मेडिकल में किसी मरीज से बदतमीजी नहीं होगी, कोई दलाली नहीं चलेगी. पप्पू यादव ने कहा कि अब वो सोएंगे नहीं. 

पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र में पप्पू यादव की कहानी बेहद दिलचस्प रही है. पप्पू यादव ने अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी को कांग्रेस में विलय कर कांग्रेस का दामन थामा था, लेकिन ऐन वक्त पर आरजेडी ने पूर्णिया की सीट खुद के पास रखकर   जेडीयू की बागी विधायिका बीमा भारती को उम्मीदवार बना दिया, जबकि पप्पू यादव यहां से कांग्रेस की टिकट पर लड़ना चाहते थे. ऐसे में पप्पू यादव ने प्रणाम पूर्णिया के आह्वान के साथ निर्दलीय चुनाव में उतरने का फैसला किया और पूर्णिया की जनता ने उन्हें यहां से जीता कर एक बार फिर सांसद बना दिया. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments