HomeBiharबिहार के लोगों से बड़ा हृदय किसी और का नहीं, पटना आने...

बिहार के लोगों से बड़ा हृदय किसी और का नहीं, पटना आने के बाद बाबा बागेश्वर बोले-अब यहां बहार आएगी

लाइव सिटीज पटना: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वर पटना पहुंच चुके हैं. एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए बाबा बागेश्वर ने कहा कि बिहार के लोगों का हृदय बहुत बड़ा है. उन्होंने कहा कि मैं हिंदू-मुस्लिम नहीं करते हैं, वह तो सिर्फ हिंदू-हिंदू करते हैं. बाबा आज ही दोपहर बाद नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में बने आयोजन स्थल पर पहुंचेंगे. जहां धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हनुमंत कथा वाचन का कार्यक्रम तय है.

दरअसल बाबा के आगमन के चर्चा के साथ ही उनका विरोध शुरू हो गया था. मंत्री तेज प्रताप यादव ने तो यहां तक कह चुके हैं कि उन्हें एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा. बाबा के आगमन को देखते हुए पटना एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए बाबा बागेश्वर ने कहा कि बिहार हमारी आत्मा है. यहां आकर हमें बहुत अच्छा लग रहा है. हम बिहार में लोगों को प्रेम करने आए हैं. अब बिहार में बहार आएगी. उन्होंने कहा कि जितना बड़ा हृदय बिहार के लोगों का है, उतना बड़ा हृदय किसी और का नहीं है. जिस तरह से लोगों ने हमारा स्वागत किया है, उसके लिए हम सभी का आभार व्यक्त करते हैं. सभी लोगों से निवेदन है कि वह हनुमंत कथा सुनने जरूर आएं.

पटना एयरपोर्ट से बाबा बागेश्वर पहले होटल पनाश के लिए निकल गए. जहां कुछ देर आराम करने के बाद नौबतपुर के लिए रवाना होंगे. बाबा तरेत पाली मठ में 17 मई तक हनुमंत कथा वाचन करेंगे.
इससे पहले पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही बाबा के स्वागत में भारी भीड़ जुट गई। साथ ही वहां जय श्रीराम के नारे से पूरा माहौल गूंज उठा. एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में मौजूद भक्तों ने उनका स्वागत किया. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, पाटलिपुत्र से बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव और बीजेपी के कई अन्य बड़े नेता भी बाबा का स्वागत करने के लिए वहां पहुंचे थे.

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा पटना जिले के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ 13 से 15 मई तक हनुमान कथा करेंगे. रोजाना 4 बजे से 7 बजे तक हनुमान पाठ करेंगे. 15 मई को बाबा का दरबार लगेगा और इस दिन ही पर्ची निकाली जाएगी. करीब 15 लाख लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. आपको बताएं कि बाबा के कार्यक्रम को लेकर सत्ता पक्ष के लोगों ने विरोध किया था. खुद मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी विरोध किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments