HomeBiharविधानसभा चुनाव से पहले वादा पूरा करेंगे नीतीश, करीब 10 हजार युवाओं...

विधानसभा चुनाव से पहले वादा पूरा करेंगे नीतीश, करीब 10 हजार युवाओं को आज सौंपेंगे ज्वाइनिंग लेटर

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में विधानसभा चुनाव 2025 में होने वाला है. हमने बिहार के युवाओं से 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था. विधानसभा चुनाव से पहले उस वायदे को पूरा किया जायेगा.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 2005 से 2020 के बीच हमने 8 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी, लाखों लोगों को रोजगार दिया.

उन्होंने कहा कि हमने 2020 में एक साथ तय किया कि 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे. 4 लाख से ज्यादा रोजगार हो गया है, 1 लाख और होने वाला है और 3 लाख पर काम विधानसभा चुनाव से पहले पूरा कर लिया जायेगा. इसकी पूरी तैयारी कर ली गयी है. हम अपना वादा पूरा करेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में माहौल बदल चुका है. बिहार विकास के पथ पर अग्रसर है. विरोधियों पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि कुछ लोग सिर्फ अपने बेटा-बेटी में ही लगे रहते हैं. बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर नीतीश ने निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग अनाप-शनाप प्रचार कर रहे हैं. इतनी बड़ी संख्या में हमने शिक्षकों की बहाली की, लेकिन इसका क्रेडिट कुछ लोग लेने में लगे हैं. जो हर सभा में इसे गिनाते रहते हैं कि हमने 17 महीने में लाखों नौकरियां दी. ये पूरा श्रेय लेने ने लगे हुए हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि 4 लाख रोजगार हम लोग ने दिया और वो सब बोलता है हम दिए. आज तक कुछ किया है वो सब. हम लोग अब 10 लाख लोग रोजगार देंगे. आज 30 हजार महिला पुलिस में है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments