HomeBihar'लालू परिवार के खिलाफ कार्रवाई से सबसे ज्यादा खुश नीतीश कुमार', तेजस्वी...

‘लालू परिवार के खिलाफ कार्रवाई से सबसे ज्यादा खुश नीतीश कुमार’, तेजस्वी को नहीं बनाना पड़ेगा CM

लाइव सिटीज पटना: लालू परिवार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कई ठिकानों पर हुए ईडी और सीबीआई रेड को लेकर बिहार की सियासत तेज है. इसको लेकर बीजेपी और राजद के बीच बयानबाजी तेज है. इस बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने लालू परिवार और तेजस्वी यादव के कई ठिकानों पर हुई रेड को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर तीखा तंज कसा है.

सुशील मोदी ने कहा है कि लालू यादव, तेजस्वी यादव और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के ठिकानों पर ईडी और सीबीआई की छापेमारी से सबसे ज्यादा खुशी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मिल रही है. उन्होंने साफ कहा कि लालू परिवार के ऊपर हो रहे इस रेड से सबसे अधिक ख़ुशी किसी को हुई तो वो नीतीश कुमार है. बिहार के सीएम इसलिए भी खुश हैं क्योंकि छापे के कारण उन पर राष्ट्रीय जनता दल का जो दबाव था वह दबाव या तो कम हो जाएगा या खत्म हो जाएगा.

सुशील मोदी ने कहा कि राजद बार-बार नीतीश कुमार पर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने का दबाव बना रहा था. उन्हें कहा जा रहा था कि आप त्यागपत्र देकर तेजस्वी यादव को सत्ता की चाबी सौंप दीजिए. लेकिन अब ईडी और सीबीआई की कार्रवाई के बाद राजद और उसका पूरा कुनबा खुद को बचाने में उलझ गया है. जिससे नीतीश कुमार को राहत महसूस हो रहा है. नीतीश कुमार यह चाहते हैं कि तेजस्वी यादव जेल चला जाए. ऐसा होने से नीतीश कुमार को 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री पद पर बने रहने में कोई दिक्कत नहीं होगी

बीजेपी नेता ने कहा कि नीतीश जी ने अपने दल के नेताओं को छोड़कर तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया. इस वजह से जदयू में विद्रोह की स्थिति है. फिलहाल यह विद्रोह भी ठंडा पड़ गया है क्योंकि तेजस्वी यादव के जेल जाने की संभावना बढ़ गई है. अब वैसे लोग भी खुश हो गए हैं जो सीएम कुमार का उत्तराधिकारी मानने वाले यदि के नेता भी इससे खुश हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments