HomeBiharनिरहुआ ने किया लालू से मुलाकात, लोगों ने जम कर उड़ाया मजाक

निरहुआ ने किया लालू से मुलाकात, लोगों ने जम कर उड़ाया मजाक

लाइव सिटीज , पटना : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी चल रहा है. देश में मुख्य रूप से दो पार्टियों में कांटे की तक्कड़ है. एक तरफ सत्ता पर काबिज एनडीए तो दूसरी तरफ नया गठबंधन INDIA है. बता दें कि अभी से ही राजनीति में उठा पटक शुरू हो गया है. अभी हाल ही राहुल की लालू से मुलाकात की चर्चा ख़त्म नहीं हुआ है. आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव की लालू से मुलाकात के बाद राजनीति गरमा गई है.

भोजपुरी अभिनेता और आजमगढ़ से बीजेपी के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने लालू प्रसाद से मुलाकात की. हालांकि इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लालू प्रसाद को भोजपुरिया समाज का अभिभावक बताया . बता दें की निरहुआ ने लालू प्रसाद के पांव छूकर आशीर्वाद लेते हुए फोटो ट्विटर पर शेयर की है. जिसके बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी ने पूछा पलटी मरबे का.. वहीं एक यूजर ने पूछा कि अहीर रेजीमेंट का क्या हुआ?

बता दें कि निरहुआ ने लालू यादव से मुलाकात की दो तस्वीर पोस्ट की. जिसमें वो लालू यादव के पैर छूते नजर आ रहे हैं. भाजपा सांसद ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘ भोजपुरिया समाज के अभिभावक राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जी का आशीर्वाद लेवे के साथ ही उहा के स्वास्थ्य लाभ के जानकारी भईल ह. लालू जी के किडनी ट्रांसप्लांट के बाद हमनी के ई पहिला मुलाकात रहल ह. हमनी भोजपुरी के लोकर खूब चर्चा कइली।’ इसके बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि निरहुआ अपना मूड तो नहीं बदल देंगे ?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments