HomeBiharभतीजा का चाचा पर पलटवार, चिराग पासवान बोले-जांच हो तो फंस जाएंगे...

भतीजा का चाचा पर पलटवार, चिराग पासवान बोले-जांच हो तो फंस जाएंगे चाचा पारस, रामविलास की संपत्ति पर सिर्फ हमारा हक

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजनीति में चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के बीच चल रहा विवाद एक बार फिर चर्चा में है. दरअसल रामविलास पासवान की संपत्ति पर चाचा और भतीजा दोनों दावा ठोक रहे हैं. एक तरफ जहां चाचा व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस यह कह रहे हैं कि रामविलास की संपत्ति पर उनका अधिकार है. वहीं अब भतीजे चिराग पासवान ने पलटवार करते हुए कहा कि बेटा होने के नाते रामविलास पासवान की संपत्ति पर उनका अधिकार है.

दरअसल दिल्ली से पटना पहुंचे चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए चाचा पशुपति पारस पर जमकर निशाना साधा. चिराग पासवान से जब यह सवाल किया गया कि उनके चाचा पशुपति पारस आए दिन कहते फिर रहे हैं कि रामविलास पासवान का राजनीतिक उत्तराधिकारी मैं हूं. जिस पर चिराग पासवान ने कहा कि मेरे पापा की संपत्ति का अधिकार सिर्फ मेरा और मेरी मम्मी का हो सकता है. बेटा होने के नाते रामविलास पासवान की संपत्ति पर उनका अधिकार है.

चिराग पासवान ने कहा कि यदि सही से जमीन जायदाद की जांच करवा दी जाए तो फिर चाचा पशुपति पारस बहुत बड़े चक्कर में पड़ जाएंगे. इसलिए उनको इन सब मामलों में चुप ही रहना चाहिए. दरअसल चिराग पासवान का कहना है कि रामविलास की पार्टी ओर उनकी संपत्ति पर उनका अधिकार है. हालांकि बीते दिनों केंद्रीय मंत्री व चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस ने दावा करते हुए कहा कि रामविलास की संपत्ति पर उनका अधिकार है.

वहीं जेडीयू के पूर्व एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी द्वारा सेना को लेकर दिए गए बयानों पर बिहार की सियासत गर्म है. इस मामले पर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार और उनकी पार्टी पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये लोग इस तरह की बयानबाजी कर अपनी लोगों को आपस में बांटने की कोशिश कर रहे हैं. इन्हें बिहारियों के हालातों पर फर्क नहीं पड़ता है. सीएम तो अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं करते तो अपने नेताओं पर क्या ही कार्रवाई करने की उम्मीद उनसे रखी जाए. चिराग ने यहां तक कह दिया कि आज की तारीख में मुख्यमंत्री महज एक कठपुतली बनकर रह गए हैं. उनसे कोई निर्णय नहीं होने वाला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments