HomeBiharमोदी जी देश में आग लगाने की सुपारी भाजपा ने किसको दी...

मोदी जी देश में आग लगाने की सुपारी भाजपा ने किसको दी है?, पप्पू यादव बोले-2024 के लिए BJP-RSS कुछ भी करेगी

लाइव सिटीज पटना: रामनवमी को लेकर बिहार के नालंदा-सासाराम में हुई हिंसा को लेकर जाप प्रमुख पप्पू यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने इस घटना का जिम्मेदार बीजेपी-आरएसएस को ठहराया. पप्पू यादव ने कहा कि मोदी जी देश में आग लगाने की सुपारी भाजपा ने किसको दी है? उन्होंने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए कहा कि बिहार को जलाने की कोशिश आपके साथियों ने किसके साथ मिलकर की है? भगवान राम की मर्यादा को तार-तार कर दंगाइयों सौंपने का हक़ बीजेपी को किसने दिया?

जाप प्रमुख पप्पू यादव ने कहा कि इस बार रामनवमी में जितना दंगा हुआ है, उतना कभी नहीं हुआ. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2024 के लिए बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है. महंगाई इनके मुद्दे में नहीं है. सारे मुद्दे को खत्म करने के लिए ये लोग ही ये सब कर रहे हैं. 2024 के लिए बीजेपी आरएसएस कुछ भी करेगी. इनकी वजह से आज आम जनता, किसान, युवा परेशान हैं.

पप्पू यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह किस हिंदुत्व की बात करते हैं. सासाराम में कुछ दिन पहले बीजेपी के जो नेता गए, उनकी जांच की जाए. नीतीश कुमार को इनकी जांच करनी चाहिए. जो दंगे में शामिल है और जिन पर आरोप हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई और गिरफ्तारी हो. पप्पू यादव ने तंज करते हुए कहा कि कर्नाटक और मध्य प्रदेश हार रहे हैं तो 2024 के बीजेपी-आरएसएस वाले दंगे ही कराएंगे. उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट की मॉनिटरिंग में इस मामले की जांच होनी चाहिए.

पप्पू यादव ने यह भी कहा कि सीएम के गृह जिले में दंगे होने से नीतीश पर सवाल खड़े होते हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक हिंसा की बात है तो इसमें प्रसाशन की चूक है. नीतीश कुमार के गृह जिले में दंगे होने पर मुख्यमंत्री पर सवाल खड़े होते हैं. जिला प्रशासन की नाकामी ने बीजेपी को मौका दिया है. इसके लिए बिहार सरकार के सिस्टम का दोष है. वहीं पप्पू यादव ने कहा कि मैं बिहारशरीफ जाऊंगा. 14 अप्रैल को बाबा अम्बेडकर की जयंती पर संकल्प दिवस मनाएंगे.

बता दें कि बिहार हिंसा पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाई लेवल मीटिंग की. सीएम ने बिहारशरीफ और सासाराम की घटना की समीक्षा की और मुख्य सचिव और डीजीपी को कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया. डीजीपी आरएस भट्टी ने बताया कि दोनों जगहों पर विधि व्यवस्था नियंत्रण में है. दोनों जगहों से अबतक 109 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. डीजीपी ने आगे कहा कि उपद्रव के दौरान एक व्यक्ति की मौत हुई है, सासाराम में ब्लास्ट के मामले पर उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति बम बना रहा था वह अपराधी था. बम बनाने वाले शख्स के साथ कुल 6 लोग घायल हुए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments