HomeBiharमहंगाई का 'म' नहीं बोल पा रहे मोदी, क्या अब सिलेंडर को...

महंगाई का ‘म’ नहीं बोल पा रहे मोदी, क्या अब सिलेंडर को प्रणाम करने बोलेंगे PM, ललन सिंह का बड़ा हमला

लाइव सिटीज पटना: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. बढ़ती महंगाई को लेकर जदयू अध्यक्ष ने मोदी सरकार को घेरा है. ललन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि देश की जनता आज महंगाई से कराह रही है और पीएम मोदी कुछ नहीं बोल रहे हैं.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक पुराने भाषण का वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने महंगाई को लेकर मनमोहन सरकार पर सवाल खड़ा किया था. इसी को लेकर ललन सिंह ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है. ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, 2013 के अपने भाषण को स्मरण करने की कृपा करें, क्या आप आज महंगाई का “म” शब्द बोल रहे हैं..?

ललन सिंह ने पीएम मोदी से सवाल करते हुए आगे लिखा है कि क्या आप आज देश की जनता को चुनाव में वोट देने के पहले गैस सिलेंडर को प्रणाम करने की अपील करेंगे. क्या देश की जनता को यह भी बताने की कृपा करेंगे कि आप जब प्रधानमंत्री के पद पर आसीन हुए थे तब गैस के सिलेंडर की क्या कीमत थी और आज क्या है..?

ललन सिंह ने पीएम मोदी से सवाल करते हुए लिखा है कि क्या आपने यह जानने का प्रयास किया है कि उज्ज्वला योजना में बांटा गया कितना गैस सिलेंडर आज ग़रीबों के घरों जल रहा है या घर के कोने में पड़ा है..? देश की जनता सब देख रही है, अब भावनाओं में भड़कने वाली नहीं है…अब जुमलेबाजी में विश्वास नहीं करेगी। 2024 में #भाजपामुक़्तभारत होगा.

बता दें कि साल 2013 में एक चुनावी भाषण में नरेंद्र मोदी ने तब महंगाई का मुद्दा जोर शोर से उठाया था. मोदी ने तब तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर यही आरोप लगाया था कि बढ़ती महंगाई पर वह कुछ नहीं बोल रहे हैं. सरकार महंगाई का म तक बोलने को तैयार नहीं है. उन्होंने जनता से अपील की थी कि चुनाव में वोट देने के पहले गैस सिलेंडर को प्रणाम कर लें. इसी को लेकर ललन सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments