HomeBiharविधायकों की खरीद-बिक्री हो रही है, आप लोग झुकना नहीं, लालू यादव...

विधायकों की खरीद-बिक्री हो रही है, आप लोग झुकना नहीं, लालू यादव की हुंकार, कहा-2024 में मोदी को उखाड़ फेंकेंगे

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को राजद पार्टी का 27 वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. प्रदेश कार्यालय में सभा को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि आज आरजेडी के 27 साल हो गए. देश में भाईचारे को तोड़ा जा रहा. नफरत फैलाई जा रही. नरेंद्र मोदी देश को तोड़ रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज विधायकों की खरीद-बिक्री हो रही है, आप लोग झुकना नहीं. 2024 में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे.

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश को तोड़ने की कोशिश कर रही है. विपक्षी दलों के विधायकों की खरीद-बिक्री हो रही है. ऐसे में मेरी आप लोगों से गुजारिश है कि पैसे और पावर के सामने झुकना नहीं है. हमलोगों को मिलकर इन सांप्रदायिक शक्तियों का सामना करना है..

लालू यादव ने एनसीपी में टूट को लेकर भी भाजपा पर जमकर हमला बोला है. लालू यादव ने कहा है कि हमने एकता को लेकर पटना में बैठक बुलाया था. हमलोग एकजुट हैं. दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी देश को तोड़ने की कोशिश में लगा हुआ है. आज देश में बड़े पैमानों पर खरीद बिक्री हो रही है. आज विधायक को खरीद कर सरकार बनाया जा रहा है. लेकिन, ये चीज़ बिहार में नहीं होने वाला है.

स्थापना दिवस के मौके पर लालू यादव ने सबसे पहले झंडोत्तोलन किया. उसके बाद उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमारी भाईचारा को रौंदा जा रहा है. प्रेम भावना से रहने वाले लोगों के बीच नफरत फैलाया जा रहा है. बाबा साहब ने जो संविधान बनाया था उसको खत्म करने की आज कोशिश की जा रही है. आज लोग एकजुट हो रहे हैं तो उन्हें डराया जा रहा है. लालू यादव ने यह भी कहा कि आज देश का संविधान खतरे में है.

वहीं तेजस्वी यादव पर सीबीआई की तरफ से दायर चार्जशीट के बाद लालू ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. लालू ने पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि तोहार का हाल होई? हम लोग फूल माला बेचकर जी लेंगे. नरेंद्र मोदी सोच ल. मुकदमा,मुकदमा मुकदमा करो. सिर्फ यही हो रहा है. 2024 में उखाड़ फेकेंगे. नरेंद्र मोदी सोच लो. लालू यादव ने भोजपुरी में भाषण दिया. उन्होंने महंगाई पर चर्चा की और कहा कि देश में आपसी भाईचारे को खराब किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments