HomeBiharबिहार भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के स्वागत में पहुंचे...

बिहार भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के स्वागत में पहुंचे बीजेपी के कई दिग्गज, लोकसभा चुनाव को लेकर कर दिया बड़ा दावा

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सम्राट चौधरी दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात के बाद आज पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर बिहार बीजेपी के नए सम्राट का बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.
पटना एयरपोर्ट पर सम्राट चौधरी को बधाई देने के लिए बीजेपी के कई राजनीतिक दिग्गज पहुंचे हुए थे. इस मौके पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, सैय्यद शाहनवाज हुसैन सहित बीजेपी के तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं. आगामी चुनाव में इसका असर देखने को मिलेगा. 2024 के चुनाव में भाजपा 40 में से 40 सीट हासिल करेगी. नित्यानंद ने सभी चालीस सीटों पर जीत का दावा किया. वहीं बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार का नाम भी अब लेने में शर्म आता है. बिहार में ऐसे व्यक्ति के नेतृत्व में बिहार चल रहा है. बिहार के लोगों को थकाने का काम वे कर रहे है. बिहार में नीतीश कुमार को हटा दिजिए और किसी मंडल या भाजपा के किसी व्यक्ति को मुख्यमंत्री बना दीजिए मैं गारंटी देता हूं कि वे नीतीश कुमार से बेहतर काम करेगा.

वहीं बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि पहली बार जब सांसद बना था जो खुशी मिली थी आज वही खुशी सम्राट चौधरी के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर मिल रही है. बीजेपी में किसी नेता को कोई पद नहीं मिलता सिर्फ दायित्व मिलता है दायित्व का प्रभार मिलना ही बीजेपी कार्यकर्ताओं की श्रेष्ठ उपलब्धि होती है. वहीं विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार के अंदर एक नया बदलाव करने में बीजेपी जुटी है. विजय सिन्हा ने इस दौरान अबकी बार भाजपा सरकार और सबका साथ सबका विकास के नारे लगवाये.

बता दें कि पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का मानना है कि सम्राट चौधरी के अध्यक्ष बनने के बाद 2024 के लोकसभा चुनाव और 2025 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की राह आसान हो जाएगी और इस उम्मीद को पूरा करने के लिए सम्राट चौधरी के सामने अब बड़ी चुनौती है. प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा होने के बाद खुद सम्राट चौधरी ने भी कहा है कि अब बिहार में एनडीए सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगा. उन्होंने ये भी कहा है कि 2014 में भी नीतीश कुमार के पीएम बनने की बात कही जा रही थी, लेकिन उनकी पार्टी सिर्फ दो सीटें ही जीत सकी. इसलिए मेरा दावा है कि इस बार जदयू जीरो पर सिमट जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments