HomeBiharJDU के संपर्क में BJP के कई सांसद-विधायक, CM नीतीश के करीबी...

JDU के संपर्क में BJP के कई सांसद-विधायक, CM नीतीश के करीबी मंत्री का बड़ा दावा

लाइव सिटीज पटना: बिहार की सियासत में तमाम नेताओं के तरफ से खूब दावे किए जा रहे हैं. एक तरफ जहां बीजेपी और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं की ओर से लगातार बयान दिया जा रहा है कि जदयू के विधायक और एमपी उनके संपर्क में हैं तो वहीं अब जदयू के तरफ से भी इस तरह का बयान आने लगा है. जदयू के वरिष्ठ नेता और ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बीजेपी के कई नेता हम लोगों के संपर्क में हैं. दरअसल महाराष्ट्र एनसीपी में टूट के बाद से बिहार बीजेपी डंके की चोट पर कई जदयू नेताओं के पाला बदलने का दावा कर रही है.

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी के कई सांसदों का टिकट कटेगा इसलिए वहां घबराहट है और सांसदों में बेचैनी है. सभी ठिकाना खोज रहे हैं. हम लोग अधिक से अधिक लोगों का समायोजन करेंगे. श्रवण कुमार का दावा है कि बीजेपी के 17 सांसद हैं और उसमें से कई का टिकट कटने वाला है. ऐसे लोग फिर से टिकट चाह रहे हैं.

श्रवण कुमार ने दावा करते हुए कहा कि नाम नहीं बताएंगे लेकिन समय आने पर नाम भी बता दिया जाएगा. बीजेपी के कई एमपी और एमएलए हमलोगों के संपर्क में हैं. देखते रहिए बिहार में क्या खेला होता है. अभी एमपी का चुनाव है तो वहीं के आएंगे. टिकट कटने को लेकर हड़बड़ी में हैं. भाजपा को बिहार से ध्वस्त करेंगे और दिल्ली में चढ़ाई करेंगे.

इससे पहले जदयू से निकले उपेंद्र कुशवाहा ने बयान दिया था कि जदयू के विधायक और सांसद उनके और बीजेपी के संपर्क में हैं. जदयू में कोई नहीं बचेगा. वहीं बीजेपी नेताओं की तरफ से भी लगातार बयान आ रहे हैं कि जल्द जदयू में टूट होने वाली है. इसी तरह का बयान चिराग पासवान की तरफ से भी दिया गया. वहीं इस तरह की चर्चाओं का जदयू की तरफ से खंडन किया जाता रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments