HomeBiharमांझी की नैया मझधार में फंसी?, बीजेपी से नहीं आया ऑफर, अब...

मांझी की नैया मझधार में फंसी?, बीजेपी से नहीं आया ऑफर, अब थर्ड फ्रंट की करने लगे बात

लाइव सिटीज पटना: महागठबंधन से अलग हो चुके जीतनराम मांझी किधर जाएंगे, अभी तक यह तय नहीं हुआ है. मांझी के एनडीए में जाने की अटकलें तेज है लेकिन अब तक बीजेपी की ओर से ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है. ‘हम’ राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म होने के बाद पार्टी अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने खुद इस बात की जानकारी दी है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम संरक्षक जीतन राम मांझी की पार्टी की आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई. इस मीटिंग में हम नेताओं ने कई मुद्दों पर चर्चा की.

हम पार्टी अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने कहा कि उनकी पार्टी ने महागठबंधन की सरकार से समर्थन वापसी को लेकर राज्यपाल से वक्त मांगा है. समय मिलते ही वे राज्यपाल को महागठबंधन की सरकार से समर्थन वापसी का पत्र सौंपेंगे. संतोष कुमार सुमन ने कहा कि फिलहाल अबतक उनके पास एनडीए की तरफ से ऑफर नहीं आया है. ऑफर आने के बाद वे फैसला लेंगे. हालांकि उन्होंने थर्ड फ्रंट को लेकर भी बड़ी बातें कही हैं. संतोष कुमार सुमन ने कहा कि थर्ड फ्रंट को लेकर भी कवायद जारी है. तीन दिन के अंदर इसपर बड़ा फैसला लेंगे.

पूर्व मंत्री संतोष सुमन के बयान के बाद फिलहाल बिहार के सियासी गलियारों में ये सवाल कौंधने लगा है कि आखिर जीतनराम मांझी अब किस नाव की सवारी करेंगे क्योंकि अबतक उन्हें एनडीए की तरफ कोई ऑफर नहीं आया है लिहाजा मांझी की नैया मझधार में फंसती दिख रही है. हालांकि जीतनराम मांझी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं. अब इस मुलाकात के बाद ही पता चल पाएगा कि मांझी की बात बीजेपी से बनी या नहीं.

वहीं हिंदुस्तान हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने कहा कि जीतन राम मांझी और वह खुद आज दिल्ली जाएंगे और नई संभावनाओं पर विचार करेंगे. साथ ही दिल्‍ली में एनडीए के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे. उन्‍होंने कहा कि वो खुले मन से नए संभावनाओं पर विचार कर रहे हैं. संतोष सुमन ने कहा कि हमारे लिए सभी विकल्प खुले हुए हैं. हम सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं. संतोष मांझी ने कहा कि किसी निर्णय पर पहुंचने से पहले हम सभी पार्टियों के साथ विचार करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments