HomeBiharअमित शाह ही नहीं राहुल गांधी से भी मिलेंगे मांझी, दिल्ली रवानगी...

अमित शाह ही नहीं राहुल गांधी से भी मिलेंगे मांझी, दिल्ली रवानगी से पहले कह दी बड़ी बात

लाइव सिटीज पटना: जीतन राम मांझी की हम पार्टी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन की सरकार से समर्थन वापस ले लिया है. मांझी अपने बेटे हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन के साथ राजभवन पहुंचे और राज्यपाल को नीतीश सरकार से समर्थन वापसी का पत्र सौंप दिया. राज्यपाल से मुलाकात के बाद जीतन राम मांझी ने कहा है कि दिल्ली में वे सिर्फ अमित शाह और एनडीए के नेताओं से ही नहीं मिलेंगे बल्कि राहुल गांधी और मायावती से भी मिलेंगे.

गवर्नर को समर्थन वापसी का पत्र सौंपने के बाद जीतन राम मांझी ने कहा कि आज वे और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन दिल्ली जा रहे हैं, जहां वे पार्टी की रणनीतियों के तहत कई मुलाकातें करेंगे. मांझी ने बताया कि वे नई दिल्ली में कांग्रेस युवराज राहुल गांधी के साथ-साथ बसपा के बड़े नेताओं से भी मुलाकात करेंगे. साथ ही एनडीए के नेताओं से भी मुलाकातें और बातें हो सकती हैं. जीतन राम मांझी ने दूसरे दलों के नेताओं से मुलाकात से भी इनकार नहीं किया है.

दरअसल दिल्ली में बीजेपी नेताओं से मुलाकात के सवाल पर मांझी ने कहा कि आज शाम वे दिल्ली जा रहे हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन भी दिल्ली जा रहे हैं और वहां तीन दिनों तक रहेंगे. तीन दिनों के बीच एनडीए के नेताओं के साथ साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मायावती के साथ साथ विपक्ष के अन्य नेताओं से भी मुलाकात करेंगे. मांझी ने कहा कि दिल्ली में वे सभी नेताओं से मिलने की कोशिश करेंगे, कोई जरूरी नहीं है कि सिर्फ एनडीए के ही नेताओं से मिलें.

बता दें कि नीतीश कैबिनेट से संतोष सुमन के इस्तीफा देने के बाद सोमवार को हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई थी. बैठक में पार्टी के सभी पदाधिकारियों से विचार करने के बाद जीतन राम मांझी अपने बेटे संतोष सुमन के साथ राजभवन पहुंचे और महागठबंन सरकार से समर्थन वापसी का पत्र राज्यपाल को सौंप दिया. बैठक में तय हुआ कि जीतन राम मांझी और उनके बेटे संतोष सुमन आज ही दिल्ली जाएंगे. वहां पर पार्टी के लिए संभावनाएं तलाशेंगे. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने थर्ड फ्रंट में जाने की संभावना भी जताई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments